मध्य प्रदेशराजनीतिवायरल

एक ही टेबल पर सीएम शिवराज, दिग्विजय, कैलाश विजयवर्गीय और बीजेपी कांग्रेस के नेता वीडियो हुआ वायरल 

MP Video Viral: विधानसभा चुनाव को लेकर उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों में फेरबदल और चुनाव जीतने की जद्दोजहद जारी है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो के मुताबिक एक ही टेबल पर कांग्रेस और बीजेपी के नेता बैठकर खाना खा रहे , और आपस में बिना मतभेद के चर्चा कर रहे, वही इस वीडियो पर लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा. ये है हमारी राजनीति. सब अच्छे से बैठकर हस बोल रहे. फिर जनता के दल अलग क्यों रहते है. यह वीडियो कब और कहां का है इसकी तो जानकारी नहीं पर चुनावी महीने में यह वीडियो सामने आया है.

एक ही टेबल पर सीएम शिवराज, दिग्विजय सिंह, कैलाश विजयवर्गीय

वीडियो के मुताबिक एक ही टेबल पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह केंद्रीय मंत्री कैलाश विजयवर्गीय देखे जा रहे हैं उनके साथ अन्य भाजपा और कांग्रेस के नेता बैठे हुए हैं यह वीडियो कहां का है इसकी तो जानकारी नहीं है. पर वीडियो के मुताबिक सभी नेता आपस में बैठकर बातें कर रहे हैं. जो लोगों को बहुत ही अच्छा लग रहा है जिसके कारण यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा. ऐसा कम ही देखा जाता है अलग अलग पार्टी के दिग्गज नेता आपस में बैठकर बातें चर्चाएं कर रहे हो.

वायरल वीडियो में लोगों ने दी प्रतिक्रिया

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे मध्य प्रदेश के सभी दिग्गज नेता आपस में चर्चाएं कर रहे हैं. यह वीडियो किसी शादी फंक्शन का लग रहा है. वही सवाल वीडियो में लोगों ने प्रतिक्रियाएं दी है. कुछ लोगों ने कहा है कि जब हमारे पक्ष विपक्ष के नेता एक हो सकते हैं तो जनता क्यों नहीं. कुछ लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि हमारे राजनीतिक दल एक और जनता अनेक हो जाती है.

खबरें आपके लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button