मध्य प्रदेश

एमपी में चड्डी बनियान में बाइक पर स्टंट करने वाला Drunken CMHO सरकार ने लिया बड़ा एक्शन

उमरिया। मध्यप्रदेश के उमरिया CMHO डॉ. आरके मेहरा को शराब पीना महंगा पड़ गया। वीडियो वायरल होने के बाद Drunken CMHO के खिलाफ कार्रवाई की गई।उन्हें तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया है। अब उमरिया के नए CMHO के रूप में डॉ. शिव ब्यौहार चौधरी को नियुक्त किया गया है।

जानिए क्या है पूरा मामला ?

जानकारी के अनुसार उमरिया के CMHO डॉ आर के मेहरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमे वह पोलियो अभियान की मॉनिटरिंग को छोड़कर अपने मस्ती में लगे हुए थे। डॉ अर्धनग्न अवस्था में शराब के नशे में तेज रफ़्तार बाइक चला रहे थे। साथ ही बाइक पर दो लोग और सवार थे। ऐसा करना अब डॉ को भारी पड़ गया है। स्वास्थ्य विभाग ने सख्त कार्रवाई करते हुए Drunken CMHO डॉ आर के मेहरा को उमरिया सीएमएचओ पद से हटा दिया है और उन्हें रीवा संभाग में अटैच कर दिया है। इनके स्थान पर उमरिया के नए सीएमएचओ के रूप में डॉ. शिव ब्यौहार चौधरी को नियुक्त किया गया है।

वहीं इस मामले में स्वास्थ्य राज्य मंत्री नरेंद्र शिवजी पटेल का बयां भी सामने आया है। उन्होंने कहा कि, Drunken CMHO के खिलाफ कार्रवाई की गई है। नकली ड्रग या नकली खाद्य सामग्री बनाने वालों को प्रदेश में रहने नहीं दिया जाएगा। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।’

खबरें आपके लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button