राजनीतिसीधी

किस ओर करवट लेंगे केदारनाथ शुक्ला, कांग्रेस की दूसरी लिस्ट में होगा चौका देने वाला खुलासा 

Sidhi News: विधानसभा चुनाव की बिगुल बजने के बाद विंध्य प्रदेश में नेताओं के दल - बदल का दौर जारी है अभय मिश्रा और सिद्धार्थ तिवारी के बाद अब केदारनाथ शुक्ला की तरफ लोगों की नजर बनी हुई है, जबकि केदारनाथ शुक्ला ने चुनाव यात्रा की घोषणा कर दी है. कांग्रेस की दूसरी लिस्ट में विंध्य में होंगे चौका देने वाले खुलासे

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है ऐसे में विंध्य क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है जहां नेता एक दल से दूसरे दल की तरफ जा रहे हैं. जिस नेता को टिकट नहीं मिल रहा है वह दूसरे पार्टी में अपनी शेध लगा रहे हैं. बीजेपी की दूसरी और तीसरी लिस्ट में केदारनाथ शुक्ला का नाम न होने की वजह से वह लगातार पार्टी से नाराज चल रहे हैं. हाल ही में उन्होंने न्याय यात्रा को खत्म कर चुनावी यात्रा शुरू करने की घोषणा भी कर दी है. अब ऐसा कहां जा रहा है कि कांग्रेस की दूसरी लिस्ट में विंध्य क्षेत्र की कई विधानसभा सीटों पर बड़े खुलासे हो सकते हैं. क्या केदारनाथ कांग्रेस में जाएंगे? जो अब तक का सबसे बड़ा सवाल है.

पूरी खबर नीचे है..

20231018 173644
बीजेपी की सदस्यता के बाद क्या बोल गए – सिद्धार्थ तिवारी, लोगों ने कहा दोबारा कांग्रेस की तरफ मत देखना
20231018 114317
विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार कब से भरेंगे पर्चा, कब होंगी अधिसूचना जारी, नामांकन वापस लेने की अंतिम तारीख?

किस ओर करवट लेंगे केदारनाथ शुक्ला

सीधी विधानसभा सीट से रीति पाठक को टिकट देने के बाद केदारनाथ शुक्ला लगातार पार्टी से नाराज चल रहे थे उन्होंने न्याय यात्रा खत्म करके चुनावी यात्रा शुरू करने की घोषणा भी कर दी है. पर उन्होंने यह सस्पेंस बनाकर छोड़ दिया है कि वह किस पार्टी से चुनावी यात्रा करेंगे. पर पूरे क्षेत्र में ऐसी चर्चा हो रही है कि केदारनाथ शुक्ला जल्द ही कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं. हालांकि इस जवाब पर अभी तक किसी भी तरह की पुष्टि नहीं हुई है. पर यह तो तय हो चुका है कि भारतीय जनता पार्टी अब सीधी विधानसभा सीट से केदारनाथ शुक्ला को टिकट नहीं देगी.

कांग्रेस की दूसरी लिस्ट में चौका देने वाले खुलासे

विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस ने 144 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट कुछ दिन पहले ही जारी की थी. इसके बाद दूसरी लिस्ट आजकल तक में जारी की जाएगी. एक महीने पहले बीजेपी में शामिल हुए थे अभय मिश्रा एक बार फिर कांग्रेस में शामिल होने जा रहे है. उधर विंध्य क्षेत्र में कांग्रेस चौका देने वाले खुला से कर सकती है जहां अभय मिश्रा एक बार फिर सेमरिया विधानसभा से टिकट पा सकते हैं. आने वाले एक से दो दिन बाद विंध्य में कांग्रेस की तरफ से बड़े खुलासे कर सकती है.

खबरें आपके लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button