जुर्मनेशनल हेडलाइंस

जिस उंगली से दिया सरकार को वोट इस उंगली को ही काट दिया,जब तक न्याय नहीं मिला सभी अंग काट देगा

जिस उंगली से दिया सरकार को वोट इस उंगली को ही काट दिया,जब तक न्याय नहीं मिला सभी अंग काट देगा

महाराष्ट्र के ठाणे में एक दंपत्ति को कथित तौर पर आत्महत्या करने के लिए उकसाने के आरोप में महाराष्ट्र पुलिस ने शुक्रवार को चार संदिग्ध को गिरफ्तार किया। जिससे पहले मृतक व्यक्ति के भाई ने मामले में देरी से जांच करने की विरोध में कैमरे के सामने ही अपनी उंगली काट लिया, बताया गया कि नंदकुमार नानावरे एवं उनकी पत्नी उज्ज्वला नानावरे ने कथित तौर पर 1 अगस्त को महाराष्ट्र के थाने के उल्हासनगर में छत से कूद कर आत्महत्या कर ली थी। 

पुलिस अधिकारियों ने मीडिया को जानकारी दी की आत्महत्या नोट के आधार पर इस पूरे मामले में कमलेश निगम, नरेश गायकवाड, गणपति कांबले एवं शशिकांत साठे को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने यह भी कार्यवाही की तब नंद कुमार के भाई धनंजय नानावरे शुक्रवार को सतारा के पलटन के पास खंजर से अपनी एक उंगली ही काट ली।

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को महिला ने बांधी राखी, फिर महाराज ने दिया ऐसा दक्षिणा सब हैरान रह गए 

इस पूरे मामले का एक वीडियो भी वायरल हुआ धनंजय ने वीडियो में आरोप लगाया कि मामले में एक मंत्री भी शामिल था एवं उनके भाई ने मरने से पहले मंत्री का नाम ले लिया था, पर मंत्री के खिलाफ किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं की जा रही इसीलिए वह खंजर से अपनी एक उंगली काट ली, और कहने लगा कि जब तक न्याय नहीं मिल जाता तब तक वह शरीर के सभी अंग एक-एक कर काट कर सरकार को देगा। इसके बाद वह फलटन शहर के पुलिस स्टेशन में उतरा और उसके अस्पताल ले जाया गया जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वह एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती है,

 

खबरें आपके लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button