कारोबार

बारिश के आते ही धड़ाम से गिरे AC के भाव Hitachi-Voltas-LG के एयर कंडीशनर पर मिल रहा 50% का डिस्काउंट!

बारिश के आते ही धड़ाम से गिरे AC के भाव Hitachi-Voltas-LG के एयर कंडीशनर पर मिल रहा 50% का डिस्काउंट!

यदि आप एक शानदार एयर कंडीशनर खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक सुनहरा मौका है बरसात आते ही AC के दाम में काफी गिरावट देखने को मिली है आपको ब्रांडेड कंपनी के एयर कंडीशनर बेहद सस्ते दाम में मिल सकते हैं।

जैसा कि आप सबको पता है एयर कंडीशनर के दाम गर्मियों में काफी ज्यादा होते हैं लेकिन जैसे ही गर्मियां खत्म होती हैं तो इन्हीं एयर कंडीशनर का दाम काफी कम हो जाता है ऐसे में आपके लिए LG Voltas Hitachi कंपनियों के एयर कंडीशनर आपको बेहद सस्ते दाम में मिल जाएंगे।

ऑनलाइन कंपनी अमेजॉन पर आपको इन दिनों एयर कंडीशनर काफी सस्ते दाम में मिल जाएंगे यूं कहें कि 50% छूट में आपको यह एयर कंडीशनर मिलने वाले हैं ऐसे में आपके लिए एक सुनहरा मौका है अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो जल्द से जल्द खरीदें।

LG AC पर भारी डिस्काउंट

LG कंपनी के एयर कंडीशनर भारत में काफी पसंद किए जाते हैं इनका मटेरियल काफी मजबूत होता है और सालों तक अच्छी हवा देता है इसमें कोई भी दिक्कत नहीं आती है इसलिए लोग इसको काफी पसंद करते हैं।

कोई बरसात आते हैं इसकी कीमतों में भारी गिरावट देखने को मिली है मूल्य ₹57,990 है, लेकिन अमेजॉन सेल में आप इसे 50% तक के भारी डिस्काउंट के बाद मात्र ₹28,990 में खरीद सकते हैं।

Voltas AC भी मिल रहा सस्ते में 

Voltas एयर कंडीशनर काफी एडजस्टेबल एवं कूलिंग फीचर के साथ आते हैं आपको इसमें काफी फ्रेश एयर मिलेंगी आपको बता दें एयर कंडीशनर 3 स्टार इनर्जी रेटिंग

के साथ आता है जो बिजली की काफी बचत भी करता है आपको आपको बता दें कि अमेजॉन सेल में इसे 47% ऑफर के साथ मात्र ₹31,990 में खरीद सकते हैं।

Blue Star AC के गिरे भाव 

Blue Star के एयर कंडीशनर 3 स्टार रेटिंग दी गईं है जो की 52 डिग्री तक के तापमान में भी आपको यह AC आपको ठंडा रखेगी आपको बता दें कि अमेजन सेल टुडे पर आप इसे 30% की छूट के साथ मात्र ₹28,999 में खरीद सकते हैं।

खबरें आपके लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button