जुर्मबिहार

रक्षाबंधन से पहले 3 बहनों का लूट गया संसार, रक्षाबंधन का त्यौहार रह गया अब नाम का, जाने ऐसा क्यों

रक्षाबंधन से पहले 3 बहनों का लूट गया संसार, रक्षाबंधन का त्यौहार रह गया अब नाम का, जाने ऐसा क्यों

बिहार के आरा में रक्षाबंधन त्यौहार के ठीक 3 दिन पहले एक बहनों के इकलौते भाई की दर्दनाक हत्या हो गई. घटना के बाद  मुफस्सिल थाना क्षेत्र हड़कंप मचा हुआ है। युवक एक होटल में मैनेजर का कार्य करता था. वहीं पुलिस ने युवक के शव को जप्त कर पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया। इस मामले को लेकर पुलिस लगातार जांच कर रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हत्याकांड के बाद परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। परिजनों का कहना है। कि उनके बेटे की हत्या जमीन विवाद को लेकर की गई है. पट्टीदारों और उसके बेटों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। कहना है कि पारिवारिक मामले में पट्टीदार हमेशा हत्या करने की बातें करते थे.

पूरी खबर नीचे है,,,

20230828 080841
MP में 450 रुपए गैस सिलेंडर खरीदने के लिऐ लोग है व्याकुल नहीं मिल रही सही जानकारी
20230828 164646
ये है दुनिया का सबसे सुंदर घोड़ा, सीधा `स्वर्ग` से आया. मन मोह लेगा ये घोड़ा

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सब इंस्पेक्टर अशोक सिंह ने जानकारी दी. कि हमें जानकारी मिली कि दौलतपुर बलुआ गांव के पास एक युवक का शव पड़ा है। जानकारी मिलते ही हम मौके पर पहुंचे। हमने देखा कि युवक की गोली मारकर हत्या की गई है। तथा शव को जप्त करते हुए पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया गया. FSL की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची टीम ने वहां पूरे साक्ष जुटाए सब इंस्पेक्टर का कहना है कि मृतक परिजन इस हत्या के लिए अपने पट्टीदारो पर आरोप लगा रहे हैं. फिलहाल आरोपियों को ढूंढा जा रहा है।

पिता ने बताई हकीकत

मृतक की पहचान विशाल सिंह जिसकी उम्र 24 वर्ष थी. पिता गणेश सिंह निवासी फरना गांव बताई गई. मृतक रमना मैदान स्थित एक प्राइवेट होटल में मैनेजर था. मृतक के परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि उनका इकलौता बेटा था एवं तीन बहने थी। वह अपनी बहनों का इकलौता भाई था. मृतक के पिता ने बताया कि वह हर रोज होटल बंद होने के बाद समय पर घर आ जाया करता था. पर हत्या वाली रात वह कुछ देर तक घर नहीं आया तो हमने अनहोनी की आशंका जताई, और ठीक वही हुआ। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर आगे बढ़ रही है,

खबरें आपके लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button