रीवा

रीवा में PM का विशाल कार्यक्रम घरों की छत पर खड़े होकर लोगों ने किया अभिवादन

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने एकदिवसीय दौरे के लिए रीवा आए हुए थे पंचायत राज कार्यक्रम सम्मेलन में उन्होंने बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए उनके साथ-साथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तथा कई बड़े राजनेता मौजूद रहे वही रीवा सांसद सीधी सांसद रीवा विधायक के साथ एवं कई समाजसेवी कार्यक्रम में हिस्सा लिए।

इसे भी पढ़े,,क्लिक,,घर बैठे लाडली बहना योजना की पावती डाउनलोड करें। और देखे अपने आवेदन की क्या है स्थिति

इस कार्यक्रम को लेकर रीवा में कई हफ्तों पहले से ही तैयार की जा रही थी भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कार्यक्रम को लेकर की गई थी। हम आपको बताते चलें रीवा सीधी सिंगरौली सतना शहडोल तथा अन्य जिलों से भारी जनसंख्या में लोग आए हुए थे। पीएम मोदी रीवा पहली बार नहीं बल्कि इससे पहले भी आ चुके हैं उन्होंने रीवा जिले में आकर कई बड़ी बातें कहीं। रीवा सफेद शेरों की धरती पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई बड़ी घोषणाएं की उन्होंने विंध्य क्षेत्रवासियों को कई हजार करोड़ रुपए की सौगातें भी दी।

इसे भी पढ़े,,क्लिक,,शिवराज सरकार की बड़ी तैयारी जल्द आएगी ये नई पॉलिसी प्रस्ताव तैयार युवाओं को इस तरह मिलेगा लाभ!

आसपास के सभी जिलों से सैकड़ों हजारों की संख्या में बस वाहन इस रैली में लाए गए थे जिसमें हजारों लाखों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी। लोगों ने अपने घरों की छतों से प्रधानमंत्री को देख हाथ हिलाया जिसका एक फोटो भी सामने आ गया वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब जनता से मिलने के लिए अपने वाहन पर खड़े होकर सभी को हाथ दिखा रहे थे लोग भी इसी कड़ी में जुड़े हुए थे लोगों ने भी जमकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया। 

खबरें आपके लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button