मध्य प्रदेश

MP scheme : लाडली बहना योजना को लेकर बड़ी खबर, फटाफट कर ले ये काम

मध्य प्रदेश सरकार के द्वारा चलाई जा रही लाडली बहना योजना का आज आवेदन का अंतिम दिन नियमानुसार बताया जा रहा । 25 मार्च से लगातार इस योजना के संदर्भ में आवेदन पत्र जमा किए जा रहे थे। वहीं अब बताया जा रहा है कि आज आवेदन की अंतिम तिथि है आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 100 वा मन की बात का एपिसोड भी है।

इसे भी पढ़े,,क्लिक,,केंद्र सरकार की बड़ी घोषणा, कुछ दिन पहले पीएम मोदी ने किया ये ऐलान

हालाकि  लाडली बहना योजना को लेकर अभी तक विभाग और सरकार से आगे का समय बढ़ाने का कोई सूचना नहीं है। जानकारी हाथ लग रही कि आने वाले 2 से 4 दिनों में लिस्ट भी जारी हो सकती है

 किन महिलाओं को इस योजना का लाभ मिलेगा और कौन सी महिलाएं वंचित रह जाएंगे। इस योजना के तहत प्रदेश भर की पात्र महिलाओं को हर महीने ₹1000 तथा 1 वर्ष में ₹12000 मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की सरकार देने वाली है।

इसे भी पढ़े,,क्लिक,, रीवा: गलवान घाटी में शहीद हुऐ दीपक सिंह की पत्नी ने शहीद का सपना किया पूरा

 जिसका आवेदन तिथि आज अंतिम बताया जा रहा है देखना दिलचस्प होगा कि क्या सरकार आवेदन के लिए और भी तिथि आगे बढ़ाती है या फिर यहीं से इस आवेदन भरने का समय समाप्त कर दिया जायेगा।

हालांकि इस खबर की अभी सूचना नहीं है कि मध्यप्रदेश में कितनी महिलाएं आवेदन से वंचित रह गई हैं यह लिस्ट के बाद ही पता चल सकेगा की कितने आवेदन नही भरे गए अभी तक शासन प्रशासन और विभाग से कोई भी सूचना नहीं आई है कि लाडली बहना योजना का आवेदन का समय और बढ़ेगा। 

खबरें आपके लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button