नेशनल हेडलाइंसस्पोर्ट्स

वर्ल्डकप के फाइनल में मिली हार का गम नहीं भुला पाए रोहित शर्मा, बेटी की गोद में सिर रख के हुए भावुक

Rohit sharma cry: भारतीय टीम विश्वकप 2023 के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से हारने के बाद गम में डूब गई, टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा अभी तक परेशान दिखे है. साल 2011 के बाद पूरा देश वर्ल्डकप खिताब का इंतजार कर रहा था, लेकिन 2015 में ऑस्ट्रेलिया और 2019 में न्यूजीलैंड से शिकस्त के बाद पूरे देश ने वर्ल्डकप 2023 में जीत की उम्मीद लगाई थी, पर फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया से हार गई, जिसके बाद पूरे देश की उम्मीद को टूटा देख कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा मायूस हो गए. रोहित शर्मा की भावुक कर देने वाली फोटो सामने आई. वो अपनी बेटी के गोद में सिर रख कर खुद को शांत करने की कोशिश की।

वर्ल्डकप की हार, खिलाड़ियों के घर पहुंची

वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम का शानदार प्रदर्शन रहा लगातार 10 मैच जीतकर टीम इंडिया ने नया इतिहास रच दिया. फाइनल में ऑस्ट्रेलिया का सामना करने उतरी टीम इंडिया का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा और ऑस्ट्रेलिया की शानदार गेंदबाजी और रणनीत से टीम इंडिया हार गई इसके बाद पूरा देश इस हार को भुला नहीं पाया. वर्ल्ड कप की यह हार खिलाड़ियों के घर तक पहुंच गई कप्तान रोहित शर्मा से लेकर सभी खिलाड़ी अभी तक मायूस नजर आ रहे हैं।

बेटी की गोद में सिर रख कर भावुक हुआ ये खिलाड़ी

वर्ल्ड कप प्रतियोगिता होने से पहले रोहित शर्मा ने एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि मुझे सिर्फ वर्ल्ड कप दिखता है, मेरा शतक , अर्धशतक लगे या ना लगे कोई फर्क नहीं पड़ता. जिसके बाद टीम का शानदार प्रदर्शन रहा जिसके बावजूद भी वर्ल्डकप हार गए, इस हार का गम रोहित शर्मा अभी तक भूल नहीं पाए और अपनी बेटी के गोद में सिर रख कर भावुक हुए नजर आए, यह फोटो देखने के बाद हर कोई भावुक हो गया और रोहित शर्मा की एक मुस्कान का इंतजार कर रहे, इसी बीच इस फोटो ने सभी को झकझोर के रख दिया।

खबरें आपके लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button