पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का ऐसा करने का वीडियो हुआ वायरल,देखे

सनातन धर्म का प्रचार करने वाले तथा लोगों के दुखों को हरने वाले बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री। देश में चर्चाओं में रहते हैं बागेश्वर धाम के नाम से प्रसिद्ध धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पर वीडियो को लेकर  पुष्टि नहीं हो पा रही की वीडियो धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का ही है. पर सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि वीडियो बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का ही है। 

MP Board Exam Results: 10वीं और 12वीं रिजल्ट को लेकर हो गया ऐलान इस तारीख को आ रहा रिजल्ट

दरअसल एक वीडियो सोशल मीडिया के कई प्लेटफार्म पर वायरल हुआ है और दावा किया जा रहा है कि इस वीडियो में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री नजर आ रहे हैं। हालाकि वीडियो देखने के बाद यही प्रतीत होता है कि इस वीडियो में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री है। पर कहा नहीं जा सकता क्योंकि आज के डिजिटल दुनिया में कुछ भी एडिट किया जा सकता है। इस वीडियो को लेकर दावा किया गया कि इस वीडियो में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री और एक पहलवान के बीच कुश्ती का मुकाबला हो रहा है जिसमें पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री एक पहलवान को बुरी तरह से धूल चटा देते हैं। 

https://www.instagram.com/reel/CrtA_zHgKKG/?igshid=NjZiM2M3MzIxNA==

अब यह वीडियो कब और कहां का है इसकी तो जानकारी नहीं है और ना ही हम इस वीडियो को लेकर दावा भी कर रहे। क्या वीडियो वास्तविक में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का ही है। जो सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है. यह वीडियो बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का है। और इस वीडियो में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कुश्ती भी खेल रहे हैं जहां एक पहलवान को वह काफी पस्त कर रहे हैं। कुश्ती का यह वीडियो देखने के बाद नजरिया बदला लोग अब तरह तरह के कमेंट भी इस वीडियो को लेकर कर रहे हैं। 

यहां क्लिक करके देखे वीडियो

Exit mobile version