Rewa के इस युवक ने रचा इतिहास, 1 करोड़ रुपए जितने की चाह, बुलाया गया मुंबई

Rewa Pushpesh dwivedi KBC Selection: व्यक्ति अगर कुछ कर गुजरने की इच्छा रखता है तो एक ना एक दिन यह वक्त उसको बदल कर रख देता है। अगर आप में कुछ करने का हौसला और जज्बा है. तो आपको कोई ना कोई राह जरूर मिल जाएगी। जिस पर चलकर आप एक अलग मुकाम हासिल कर सकते हैं। मध्य प्रदेश के रीवा के रहने वाले पुष्पेश द्विवेदी उर्फ गुड्डा ने कुछ ऐसा ही कर दिखाया है. पुष्पेश द्विवेदी का चयन कौन बनेगा करोड़पति प्रतियोगिता के लिए हुआ है. आने वाले 27 मई सितारों की दुनिया मुंबई ने पुष्पेश द्विवेदी को बुलाया है, यानी मुंबई में केबीसी गेम्स शो की कुर्सी पर  महानायक अमिताभ बच्चन के सामने बैठने को मौका मिलेगा, पुष्पेश द्विवेदी को 27 मई को बुलाया गया है । पुष्पेश अब कहने लगे हैं कि उनके सपनों में अमिताभ बच्चन आने लगे हैं। इनका कहना है कि मैं केबीसी से ₹7 करोड़ जीत के ही आऊंगा।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रीवा जिले को दी बड़ी सौगात, जाने क्या?

 

जानकारी के अनुसार रीवा शहर के उर्रहट वार्ड 16 रविंद्र नगर के रहने वाले पुष्पेश द्विवेदी को यह मौका उनके द्वारा लगातार किए गए प्रयास और मेहनत के वजह से मिला है. पुष्पेश  एक दो बार नहीं बल्कि 7 बार प्रयास करने के बाद. जब उन्होंने आठवीं बार प्रयास किया तो पुष्पेश का नंबर कौन बनेगा करोड़पति प्रतियोगिता के लिए आ गया.पुष्पेश का जबसे चयन हुआ है। तो बताते हैं कि सपने में अमिताभ बच्चन आते हैं, सपने में ही वह हॉट सीट पर बैठे नजर आते हैं। और उनके ठीक सामने अमिताभ बच्चन।

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का ऐसा करने का वीडियो हुआ वायरल,देखे

 

पुष्पेश ने बताया कि मुझे बहुत अच्छा लग रहा है, इतनी मेहनत करने के बाद आखिरकार केबीसी प्रतियोगिता में अमिताभ बच्चन के सामने मुझे बैठने का मौका मिलेगा, मैं हमेशा टीवी पर कौन बनेगा करोड़पति देखता रहा हूं. और घर पर ही बैठे बैठे सवालों के जवाब देता था। पर मेरे द्वारा 7 बार कोशिश करने के बाद आखिरकार आठवी बार मुझे मौका मिल ही गया।

रीवा सीधी सतना सिंगरौली के युवाओं को PM मोदी की सौगात। आज करेंगे वीडियो कॉन्फ्रेंस

कोरोना काल के दौरान पुष्पेश समाज सेवा की उनका पूरा बचपन ही समाज सेवा में लगा रहा। उनके अंदर समाज सेवा को लेकर जुनून भी बरकरार है। अब देखना दिलचस्प होगा कि रीवा के पुष्पेश द्विवेदी केबीसी से कितनी राशि जीते हैं,

Exit mobile version