Video Viral: विदाई के समय दुल्हन के पिता को आया गुस्सा, दूल्हे को चप्पल से पीटा,देखे वीडियो

इन दिनों शादी विवाह का सीजन चल रहा है हाई-फाई शादियां इन दिनों देश में हो रही है। इसी कड़ी में एक विवाह ऐसा हुआ जो आप को लोटपोट कर देगा। शादी में दहेज की मांग को रखते हुए एक दूल्हे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है इसमें विवाह पूरा होने के तुरंत दूल्हे ने दुल्हन को साथ ले जाने से इंकार कर दिया. विवाह के बाद उसने मांग अपनी रखी की उसे दहेज में एक मोटरसाइकिल दी जाए. वरना वह दुल्हन को अपने साथ नही ले जायेगा, इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर तेजी से वायरल हो रहा है लाखों की तादाद में इसमें व्यू आ रहे है.

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का ऐसा करने का वीडियो हुआ वायरल,देखे

दूल्हे ने ऐसे शुरू किया ड्रामा

1 मिनट के इस वीडियो को देखकर प्रतीत होता है कि विवाह संपन्न हो चुका है । इसमें परिवार ने जैसे ही दुल्हन को डोली में बिठाना चाहा तो दूल्हे ने ड्रामा शुरु कर दिया. उसने दुल्हन घर ले जाने के एवज में एक मोटरसाइकिल की मांग रख दी. वही दुल्हन पक्ष ने दूल्हे को लाख समझाया पर दूल्हा नहीं माना. इसके बाद दूल्हे के साथ जो हुआ उसे देखकर हर कोई दंग रह गया। ज्यादातर लोग तो कह रहे हैं कि बहुत ही अच्छा हुआ. वही बाजू में खड़े दुल्हन के पिता गुस्से में आ गए.

MP Board Exam Results: 10वीं और 12वीं रिजल्ट को लेकर हो गया ऐलान इस तारीख को आ रहा रिजल्ट

इसी वीडियो के अगले हिस्से में देखा गया कि दुल्हन के पिता अपनी चप्पल उतारी और दूल्हे की पिटाई शुरू कर दी. वीडियो में पिता को कहते सुना भी जा सकता है. कि खेत बेचकर बाइक देंगे इतना कहने के बाद उन्होंने दोबारा दूल्हे की पिटाई शुरू कर दी. दूल्हे की इतनी पिटाई हुई कि दूल्हा बेचारा मोटरसाइकिल की डिमांड भूल गया. इसके बाद दूल्हा बोलने लगा कि मैं दुल्हन ले जाऊंगा. यह वीडियो सोशल मीडिया के कई प्लेटफार्म पर तेजी से वायरल हो गया।

Rewa के इस युवक ने रचा इतिहास, 1 करोड़ रुपए जितने की चाह, बुलाया गया मुंबई

 

Exit mobile version