Chinese Girl Pakistan: अंजू के बाद अब प्यार के खातिर पाकिस्तान पहुंची चीनी युवती स्नैपचैट के जरिए हुआ था प्यार! 

Chinese Girl Pakistan: अंजू के बाद अब प्यार के खातिर पाकिस्तान पहुंची चीनी युवती स्नैपचैट के जरिए हुआ था प्यार!

अंजू के बाद अब प्यार के खातिर पाकिस्तान पहुंची चीनी युवती स्नैपचैट के जरिए हुआ था प्यार सरहद पार कर अपने प्यार को पाने का मानो इन दिनों चलन सा हो पड़ा है पहले सीमा हैदर फिर अंजू और अभी एक चीनी महिला अपने प्यार के लिए पाकिस्तान पहुंच गई।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक चीनी महिला अपने पाकिस्तानी प्रेमी से शादी करने के लिए पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा पहुंच गई है अपने प्यार को पाने के लिए अपना सब कुछ छोड़ पाकिस्तान पहुंच चुकी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पाकिस्तान पहुंची 21 वर्षीय चीनी महिला का नाम सुन गाओ फेंग बताया जा रहा है जिसकी दोस्ती पाकिस्तानी युवक से सोशल मीडिया पर हुई थी जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गई।

इस महिला के प्रेमी का नाम जावेद है खैबर पख्तूनख्वा पाकिस्तान का रहने वाला हैं पुलिस अधिकारियों के अनुसार चीनी महिला 3 महीने के टूरिस्ट वीजा पर चीन से गिलगिट होते हुए सड़क मार्ग से बुधवार को इस्लामाबाद पहुंची है।

चीनी महिला ने इस्लाम किया कबूल 

प्राप्त जानकारी के अनुसार दावा किया जा रहा है कि स्नैपचैट पर पाकिस्तानी युवक से प्यार के बाद चीनी युवती पाकिस्तान आने का फैसला कर लिया यहां आने के बाद चीनी युवती ने इस्लाम धर्म कबूल कर लिया है।

और वह जावेद से शादी करने की योजना बना रही है पुलिस का कहना है कि जावेद मूल रूप से खैबर पख्तूनख्वा के आदिवासी बहुल क्षेत्र में स्थित बजौर जिले का रहने वाला है जो कि अफगानिस्तान से सटा हुआ एक गांव है।

सुरक्षा कारणों को ध्यान में रखते हुए जावेद ने चीनी युवती को अपने मामा के घर निचले दीर जिले के समरबाग तहसील को रखा हुआ है।

जल्द करने जा रहे शादी 

प्राप्त जानकारी के अनुसार चीनी युवती ने इस्लाम धर्म अपना लिया है और अपना इस्लामिक नाम किस्वा रख लिया है और वह बहुत जल्द जावेद से शादी करने की योजना बना रही है ना कि अभी तारीख का खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन वह जल्द ही शादी करेंगे।

स्नैपचैट पर हुई थी मुलाक़ात 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पाकिस्तानी युवक और चीनी युवती की मुलाकात सोशल मीडिया ऐप स्नैपचैट पर हुई थी वहां उन्होंने दोस्ती की उसके बाद यह दोस्ती प्यार में बदल गई पिछले 3 साल से रिलेशन में थे।

उन्होंने आगे बताया कि पुलिस ने चीनी महिला को सुरक्षा प्रदान है साथ ही सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए चीनी युवती का आवाजाही पर प्रतिबंध लगा दिया गया है ताकि किसी भी घटना से दूर रहें।

अपने क्षेत्र की ताजा खबरों को प्राप्त करने के लिए नीचे दिए गए जॉइन व्हाट्सएप ग्रुप पर क्लिक करें जुड़े विंध्य रियासत के साथ धन्यवाद।

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment