कारोबार

Sariya Cement Price: अब घर बनाना होगा आसान सस्ता हुआ सरिया और सीमेंट जानिए ताजा रेट! 

Sariya Cement Price: अब घर बनाना होगा आसान सस्ता हुआ सरिया और सीमेंट जानिए ताजा रेट! 

हर किसी इंसान का सपना होता है वह अपने लिए एवं अपने बच्चों के लिए अपने सपनों का महल तैयार करें लेकिन आजकल भारत में काफी महंगाई का दौर चला है एक आम आदमी के लिए अच्छा घर बनाना बेहद मुश्किल है आम आदमी इतना ही पैसे कमा पाता है वह अपने बच्चों की अच्छी से परवरिश कर सके अपनी जिंदगी गुजार सके।

ऐसे में महंगाई के दौर में अपने सपनों का महल बनाना बेहद मुश्किल होता है घरों में लगने वाली चीजें आजकल बेहद महंगी हो गई है यही कारण है कि आम आदमी को अपना घर बनाने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

भारत में महंगाई एवं बेरोजगारी का दौर लगातार जारी है सरकारें कई वादे करती है लेकिन अपने वादे निभा नहीं पा रही हैं यही कारण है कि भारत देश का गरीब आदमी और भी गरीब होता जा रहा है उसके लिए एक आशियाना बनाना बेहद मुश्किल हो रहा है।

लोग बाइक पर पेट्रोल ऐसे भी डालते है। फिर होता है कुछ ऐसा, जो बन जाता है उदाहरण 

महंगाई के दौर में सरिया व सीमेंट के कुछ दाम सस्ते हो गए हैं ऐसे में आम आदमी के लिए काफी सुनहरा मौका है कि वह सब सामग्री खरीद कर अपना आशियाना बनवा सके क्योंकि सभी अवस्थी मैन के दाम लगातार बदलते रहते हैं आपके लिए बेहतरीन मौका है।

आपको बता दें इन दिनों सरिया का रेट काफी महंगा चल रहा है इसी बीच सरिया के रेट में थोड़ा गिरावट देखने को मिली है वही गिरावट के साथ सरिया का रेट ₹43770 से लेकर ₹49300 में प्रति टन आप खरीद सकते हैं और आप अपना पसंदीदा आशियाना बना सकते हैं।

वही मार्केट में सीमेंट की बात करें तो कई ब्रांड के सीमेंट आते हैं जिनकी अलग-अलग कीमत है कोई सबसे अच्छे सीमेंट की बात करें तो गिरावट रेट के साथ आपको 310 रुपए से लेकर ₹365 बोरी तक मिल सकता है इस मौके का जल्दी लाभ उठाएं।

खबरें आपके लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button