Asia cup News: पहली बार पाक का नाम लिखी जर्सी पहनकर खेलेगी टीम इंडिया, 2 तारीख को इंडिया पाकिस्तान का मुकाबला

Asia cup News: पहली बार पाक का नाम लिखी जर्सी पहनकर खेलेगी टीम इंडिया, 2 तारीख को इंडिया पाकिस्तान का मुकाबला

Indian Cricket Team News: इंडियन क्रिकेट टीम इसी महीने अंत में एशिया कप 2023 खेलगी. यह खिताब पाकिस्तान की मेजबानी में 30 अगस्त से 19 सितंबर तक खेला जाएगा. एशिया कप हाइब्रिड मॉडल के आधार पर तय होगा. मतलब कुल 13 में से 4 मैच पाकिस्तान में होंगे।

फाइनल समेत बाकी नौ मैच श्रीलंका में खेले जाएंगे. एशिया कप भारत ,पाकिस्तान एवं नेपाल एक ही ग्रुप में है. भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 2 सितंबर को श्रीलंका के कैंडी में खेला जाना है। सबसे खास बात यह है कि भारतीय टीम पहली बार पाकिस्तान का नाम लिखी जर्सी पहनकर एशिया कप में खेलने उतरेगी. लेकिन अभी तक इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसा दावा किया जा रहा है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा की एक फोटो भी वायरल हुई है.

और खबर नीचे है,,,

Gadar 2 Public Review: 22 वर्ष बाद आकर क्या गदर मचा सके सनी देओल ? देखें पब्लिक रिएक्शन
ऐसे जानवर जब अपने बच्चे को बचाने के लिए भीड़ गए शेर से, खुद की जान दे कर बचाया बच्चों को

इस बार पकिस्तान एशिया कप का मेजबानी कर रहा

इस बार पाकिस्तान एशिया कप की मेजबानी कर रहा है। 2016 तक एशिया कप में मेजबान देश का नाम इससे पहले नहीं लिखा जाता था। मगर इसके बाद दो 2018 और 2022 सीजन में मेजबान देश का नाम लिखा गया था। 2018 में यूएई एवं 2022 में श्रीलंका एशिया कप का मेजबान था। इसी बीच टीम इंडिया को लेकर दावा किया जा रहा है। 

इस बार पाकिस्तान एशिया कप की मेजबानी करेगा। जिसमें जर्सी पर एशिया कप के लोगो के साथ पाकिस्तान भी लिखा जाएगा. आपको बताते चलें कि पाकिस्तान ने आखिरी बार वर्ष 2008 में एशिया कप की मेजबानी कर चुका है। एशिया कप फाइनल में इंडिया को 100 रन से श्रीलंका ने हराकर किताब जीता था,

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment