आटो मोबाइल

Mahindra Thar 5-door मार्केट में धमाल मचाने को है तैयार दमदार इंजन और शानदार लुक के सब हो रहे हैं दीवाने!

Mahindra Thar 5-door मार्केट में धमाल मचाने को है तैयार दमदार इंजन और शानदार लुक के सब हो रहे हैं दीवाने!

भारत में सबसे ज्यादा लोग महिंद्रा थार को पसंद करते हैं महिंद्रा थार के आने के बाद लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं वही महिंद्रा कंपनी ने अपने इस सबसे पॉपुलर मॉडल को एक नए अवतार में पेश कर रही है जिसका नाम महिंद्रा Thar 5door वजन है कई महीनो से लोग इस एसयूवी का इंतजार कर रहे हैं वहीं लोगों का इंतजार अब जल्द ही खत्म होने वाला है महिंद्रा फाइव डोर वजन जल्द ही मार्केट में लांच होने वाली है इसका शानदार लुक एवं दमदार इंजन लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है लोगों की जुबान पर सिर्फ महिंद्रा थार का ही नाम आता है।

इसे भी पढ़ें क्लिक……

बीजेपी नेता हत्या मामले का हुआ खुलासा, आरोपी जबलपुर से हुआ गिरफ्तार 

 महिंद्रा थार फीचर्स

महिंद्रा थार 52 वर्जन की फीचर्स की बात करें तो लॉन्ग-व्हीलबेस वर्जन देखने को मिल सकता है इसमें काफी बूट स्पेस देखने को मिलेगा यह महिंद्रा थार की तुलना में उससे बड़ी एवं लंबी होने वाली है जिससे आपको ज्यादा केबिन स्पेस मिलेगा यही सभी फीचर से भरपूर ऑफ रोडर suv होने वाली है जो सनरूफ एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ अपडेटेड टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम फ्रंट सेंटर अरिष्ट और बहुत सारे फीचर्स से लैस होने वाली है।

इसे भी पढ़ें क्लिक…..

महिला ने पति की बुराई, धीरेंद्र शास्त्री ने कहा तुम भी कम नहीं हो.. मुन्ना तुम्हारे पीछे पड़ा.. पति पत्नी दोनो की खोली पोल

साइज और इंजन

महिंद्रा थार 5 दर्जन के इंजन व साइज की बात करें कोई सी भी 3985 एमएम लंबाई 1820 एमएम चौड़ाई 1844 एवं ऊंचाई होगी लॉन्ग व्हीलबेस थार के इंजन सेटअप में इसके तीन डोर वजन से मिलने वाला 2.0 लाइटर टर्बो पेट्रोल और 2.2 लीटर डीजल इंजन मिलेगा हालांकि कंपनी ने अभी इसकी कोई कीमत की पुष्टि नहीं की है लेकिन इसकी अनुमानित कीमत लगभग ₹ 16 लाख हो सकती है।

खबरें आपके लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button