MP Politics News: MP राजनीति में ‘महाभारत’ कमलनाथ प्रियंका गांधी सहित कई नेताओं के खिलाफ FIR दर्ज 

MP Politics News: MP राजनीति में ‘महाभारत’ कमलनाथ प्रियंका गांधी सहित कई नेताओं के खिलाफ FIR दर्ज

कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ दर्ज कराई गई FIR मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, प्रियंका गांधी एवं प्रदेश के कई बड़ी नेताओं के खिलाफ बीजेपी की तरफ से FIR दर्ज कराई गई है, हाल ही में प्रियंका गांधी ने मध्य प्रदेश सरकार के खिलाफ एक ट्वीट किया था। जिस पर बीजेपी सरकार ने आपत्ति जताई है। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सिंह ने ट्वीट करके यह जानकारी दी है उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है। कि ‘ सर से पांव तक घोटाले में गरी शिवराज सिंह चौहान की सरकार इशारे पर कांग्रेस के सम्मान नेता श्रीमती प्रियंका गांधी जयराम रमेश और मुझ पर एफ आई आर दर्ज कराई है, प्रियंका गांधी ने मध्य प्रदेश सरकार को गिरते हुए ट्वीट किया था कि मध्य प्रदेश में ठेकेदारों के संघ ने हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखकर शिकायत की की प्रदेश में 50% कमीशन देने पर ही भुगतान मिलता है, जिसमें बीजेपी सरकार ने आपत्ति जताई है यह सरासर झूठी खबर फैलाई जा रही तथा शिवराज सरकार को नीचा दिखाने का प्रयास किया जा रहा है।

प्रियंका गांधी का 50% कमीशन ट्वीट

कांग्रेस की वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी ने कुछ दिन पहले ट्विटर पर ट्वीट किया था कि मध्य प्रदेश में ठेकेदारों के संघ ने हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखकर शिकायत की है की प्रदेश में 50% कमीशन देने पर ही भुगतान मिलता है कर्नाटक में भ्रष्ट बीजेपी सरकार 40% कमिशन की वसूली करती थी मध्य प्रदेश में भाजपा भ्रष्टाचार का अपना अधिकार तोड़कर आगे निकल गई है। अब मध्य प्रदेश की जनता 50% कमीशन वाली भाजपा सरकार को सत्ता से हटाएगी। प्रियंका गांधी वाड्रा के स्ट्रीट पर भाजपा खेमे में हलचल मच गई और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सबूत मांगे थे, और अब एफआईआर दर्ज करा दी गई,

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने किया ट्वीट

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सर से पांव तक घोटालों से घिरी शिवराज सिंह चौहान सरकार के इशारे पर कांग्रेस की सम्मानित नेता श्रीमती प्रियंका गांधी, श्री जयराम रमेश और मुझ सहित कई नेताओं पर प्रदेश के विभिन्न जिलों में भाजपा नेताओं ने एफआईआर दर्ज कराई गई। जिस सरकार को मध्यप्रदेश का बच्चा-बच्चा कमीशन राज सरकार कहता है, वह सरकार भ्रष्टाचार की जांच नहीं करा सकती, बल्कि भ्रष्टाचार के मुद्दे को उठाने वालों पर अत्याचार कर सकती है। मैं कांग्रेस के एक-एक कार्यकर्ता का आव्हान करता हूं कि वह भ्रष्टाचार के खिलाफ तन कर खड़ा हो जाए और इस 50% कमीशन के राज को उखाड़ फेंके। सत्यमेव जयते।

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment