आटो मोबाइल

Tata Electric Cycle: हजारों का खर्च बचाएगी टाटा की इलेक्ट्रिक साइकिल जानिए कीमत और फीचर्स!

Tata Electric Cycle: हजारों का खर्च बचाएगी टाटा की इलेक्ट्रिक साइकिल जानिए कीमत और फीचर्स!

आजकल के युवाओं की पहली पसंद बन चुकी है इलेक्ट्रिक साइकिल लोग गाड़ियों से ज्यादा इलेक्ट्रिक साइकिल को तवज्जो देते हैं किसी को देखते हुए टाटा मोटर्स में एक इलेक्ट्रिक साइकिल बनाई है इस साइकिल का नाम Stryder Zeeta Plus रखा गया है वह कम कीमत पर उपलब्ध है एवं आप के हजारों लीटर पेट्रोल का खर्चा बचाने वाली है इलेक्ट्रिक साइकिल की खासियत यह है कि 100 किलो तक का वजन आसानी से उठा सकती है और कहीं ले जा सकती हैं युवा इस साइकिल को काफी पसंद कर रहे हैं हम आपको आज इसी के बारे में बताएंगे।

इसे भी पढ़ें क्लिक…….

Mauganj News: कमिश्नर ने मऊगंज जिले में की जा रही व्यवस्थाओं की समीक्षा की, दिए ये निर्देश 

Stryder Zeeta Plus पावर और सस्पेंशन

Stryder Zeeta Plus के डिजाइन के कर बात करें तो और अच्छी खासी डिजाइन के साथ आती है इलेक्ट्रिक साइकिल फीचर्स के मामले में भी काफी दमदार है इस साइकिल के पावर की बात की जाए तो साइकिल में 216 w.h. की पावर जनरेट करने वाला मोटर दिया गया है जिससे यह साइकिल 100 किलो तक का वजन आसानी से लेकर चल सकती है यह खराब रास्ते के लिए ही अच्छी सस्पेंशन दी गई है ताकि आप खराब रास्तों में भी अच्छा आसानी से सफर तय कर सकें।

Stryder Zeeta Plus की कीमत

Stryder Zeeta Plus इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको स्टील की बॉडी देखने को मिलेगी इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत की अगर बात की जाए तो मार्केट में ₹26995 में आपको मिल सकती है।

Stryder Zeeta Plus की पॉवर 

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह इलेक्ट्रिक साइकिल पर 2 साल तक की वारंटी दी जा रही है इस इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको 250 वाट की इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिलेगी जो एक दमदार मोटर मानी जाती है।

खबरें आपके लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button