मध्य प्रदेशराजनीति

मैहर जिला बनने पर BJP विधायक ने कमलनाथ का किया धन्यवाद, पोस्टर पर साथ लगाई CM शिवराज-कमलनाथ की फोटो

एमपी में भाजपा के विधायक नारायण त्रिपाठी ने अपने ही विधानसभा क्षेत्र मैहर को जिला बनने के बाद एक होर्डिंग बोर्ड लगाकर राज्य के सीएम और कांग्रेस के नेता कमलनाथ के साथ शिवराज सिंह को आभार व्यक्त किया. भाजपा विधायक ने होर्डिंग पर मुख्यमंत्री और कमलनाथ की फोटो एक साथ लगवाए और लिखा ” मैहर जिला बनने पर आप दोनों का आभार ‘

भाजपा के विधायक नारायण त्रिपाठी ने बड़े-बड़े होर्डिंग मध्य प्रदेश कांग्रेस कार्यालय और भाजपा कार्यालय के आसपास के अलावा विभिन्न मुख्य क्षेत्रों पर तथा खंभो पर लगवाएं हैं। जनता प्रतिद्वंद्वी दलों के दोनों नेताओं एवं शिवराज को एक होर्डिंग में दिखाकर आश्चर्यचकित कर दिया है.

पूरी खबर नीचे है,,,

20230907 230727 1
ॐ नमः शिवाय मंत्र का जाप अगर आप ऐसे कर रहे तो हो जाए सावधान !
20230907 123738
CM शिवराज ने एक बार फिर की बड़ी घोषणा 10 हजार से बढ़ाकर 20 हजार की सम्मान निधि

इस पोस्टर में विधायक के द्वारा लिखवाया गया जय-जय विंध्य प्रदेश इसके अलावा लंबे समय से प्रदेश को विभाजित कर अलग विंध्य प्रदेश के गठन की मांग करने वाले विधायक त्रिपाठी ने इन होर्डिंग पर अपनी फोटो भी लगवाई एवं लिखा जय जय विंध्य प्रदेश मालूम हो कि सप्ताह के प्रारंभ में सीएम शिवराज मैहर को राज्य का 57 वा जिला घोषित कर आदेश दिया है यह पहले सतना जिले का हिस्सा था।

वही लोगों का ऐसा कहना है कि भारी राजस्व मिलने के बाद भी मैहर क्षेत्र का विकास नहीं हुआ हर छोटे काम के लिए लोगों को दूर सतना तक जाना पड़ता था. ऐसे में मैहर को जिला बनाने की मांग उठने लगी थी जो पूरी हो चुकी है.

मैहर जिले में आएंगी ये तहसीलें

आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि मैहर जिले में मैहर तहसील का पूरा हिस्सा होगा। इसके अलावा आधा हिस्सा उचेहरा तहसील सम्मिलित होगी। वहीं उचेहरा और परसमानिया सर्कल को मैहर में शामिल किया जाएगा, इसके साथ ही रामनगर तहसील का भी पूरा हिस्सा मैहर में शामिल होगा एवं अमरपाटन के दो तिहाई हिस्सा यानी मौहारी कटरा और अमरपाटन सर्कल नए जिले में आएंगे,

खबरें आपके लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button