देसी जुगाड

Desi Jugaad: बाइक पर बैठने के लिए जगह की कमी तो इस जुगाड़ से बनाई जगह, धमाल का देसी जुगाड़ हो रहा वायरल

Desi Jugaad: बाइक पर बैठने के लिए जगह की कमी तो इस जुगाड़ से बनाई जगह, धमाल का देसी जुगाड़ हो रहा वायरल

आजकल सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर आए दिन कुछ ना कुछ अजीबोगरीब वायरल होता रहता है। ठीक है ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस देसी जुगाड़ को देख लोग दंग रह गए बाइक पर बैठने के लिए कम जगह पड़ी तो इस शख्स ने जबरदस्त तरीका अपनाया इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जब बात पैसे बचाने कि आए तो ऐसे भारतीय सबसे आगे हैं। पैसा बचाने के लिए भारतीय अजीबोगरीब देसी जुगाड़ करते हैं। इस वायरल वीडियो में आप साफ-साफ देख सकते हैं। एक बाइक पर 4 लोग बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं इसमें हैरान कर देने वाली बातें हैं की चौथी महिला के लिए जगह नहीं बची थी. तो एक देसी जुगाड़ लगा दिया यह वीडियो देख लो काफी हैरान रह गए हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है।

MP News: सीएम शिवराज कि घोषणा अब 75% अंक नहीं इतने प्रतिशत अंक लाने पर मिलेगा लैपटॉप

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

ट्रैफिक नियमों के अनुसार बाइक पर दो लोग की बैठे की अनुमति दी गई है। लेकिन. इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं. की बाइक पर दो नहीं बल्कि चार लोग बैठे हुए हैं। वायरल वीडियो में दिख रहा एक इंसान बाइक चला रहा है। उसके पीछे दो महिलाएं बैठी हुई है, तीन लोगों के बैठने के बाद बाइक पर अब कोई जगह नहीं बची। लेकिन, देसी जुगाड़ लगाते हुए महिला ने चौथी महिला को अपने गोदी में बैठा लिया. इस वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं वह पसंद कर रहे हैं।

लोगों ने किया ऐसा कमेंट

वायरल वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं यह वीडियो इंस्टाग्राम पर @candidvansh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है इस वीडियो को 1.89 लाख लोग लाइक कर चुके हैं बाइक पर बैठने की अनोखी अंदाज को देखने के बाद लोगों ने भरपूर कमेंट किए हैं एक यूजर ने लिखा है ए इंडिया है मेरी जान यहां कुछ भी हो सकता है और भी ऐसे ही कई कमेंट इस वायरल वीडियो पर आ चुके हैं और लोग प्रतिक्रिया देते जा रहे हैं।

खबरें आपके लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button