MP Politics News: मध्य प्रदेश में गायों को लेकर सियासत शुरू, टिकट को लेकर भी घमासान 

MP Politics News: मध्य प्रदेश में गायों को लेकर सियासत शुरू, टिकट को लेकर भी घमासान 

राजधानी भोपाल में गायों की मौत को लेकर प्रदेश में सियासत गरमाई है। कांग्रेस ने BJP पर निशाना साधा है। भारतीय जनता पार्टी के लिए गौ माता वोट मांगने का एक जरिया है. पार्टी के कार्यकर्ता गौमाता के नाम पर लोगों की हत्या कराती है .आरोप लगाया को रोज 100 गायों की मौत प्रदेश में हो रही है और सरकार कुछ भी नही कर रही है।

कांग्रेस पार्टी ने लगाया आरोप

कांग्रेस ने कहा कमलनाथ सरकार ने गायों की सुरक्षा को लेकर 1000 से अधिक गौशालाएं प्रदेश में बनवाई थी। लेकिन. भारतीय जनता पार्टी की सरकार गौमाता के नाम पर सिर्फ वोट मांगती है कांग्रेस पार्टी के इस बयान पर बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा कि “गौमाता की मौत होना दुखद है गाय के नाम पर राजनीति नहीं होनी चाहिए गौमाता की सुरक्षा करना सभी की जिम्मेदारी है” इंदौर से कांग्रेस के विधायक संजय शुक्ला ने गौशाला प्रबंधन पर सवाल उठाते हुए सरकार पर कई आरोप लगाए उन्होंने कहा यह सरकार धर्म और गौशाला को लेकर राजनीति करती है. गाय को मां मानते है। लेकिन उनकी देखभाल भी नहीं कर पा रहे है. उन्होंने कहा अगर उनसे यह नहीं संभालता तो कांग्रेस पार्टी को दे दे वह गौ माता की देखभाल कर लेंगी।

पूरी खबर नीचे है,,,

बीजेपी की दूसरी लिस्ट में ये 64 नाम, दिल्ली की हाईलेवल मीटिंग में हुआ मंथन
कांग्रेस के प्रत्याशियों की लिस्ट का इंतजार हुआ खत्म, इस तारीख को होने जा रहा ऐलान

बीजेपी की दूसरी सूची पर भी राजनीति 

भारतीय जनता पार्टी की दूसरी लिस्ट पर भी मध्य प्रदेश में सियासत जारी है। कांग्रेस ने कहा भाजपा की पहली लिस्ट प्रदेश में कौन-कौन सा भूचाल आया। दूसरी लिस्ट जारी करने से कौन सा ज्वालामुखी फूटेगा. भारतीय जनता पार्टी ने इस बयान के बाद पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस पहले आत्म अवलोकन करें कांग्रेस में भारी भ्रष्टाचार है. कांग्रेस फूड की लूट की और झूठ है हमने पहली लिस्ट जारी की है और दूसरी लिस्ट भी समय पर ही जारी करेंगे,

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment