IAS Tina Dabi: देश की खूबसूरत IAS टीना डाबी के घर में गूंजी किलकारियां दिया पहले बच्चे को जन्म!

IAS Tina Dabi: देश की खूबसूरत IAS टीना डाबी के घर में गूंजी किलकारियां दिया पहले बच्चे को जन्म!

देश की सबसे खूबसूरत और पापुलर IAS अधिकारी टीना डाबी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है 2015 में IAS एग्जाम में टॉप करने वाली टीना डाबी ने शुक्रवार 15 सितंबर को उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है उनका पूरा परिवार और उनके चाहने वालें काफी खुश हैं आपको बता दें की उनके पति भी एक IAS अधिकारी हैं इनका नाम IAS प्रदीप गवांडे हैं दोनो आईएएस की शादी पिछले साल ही 22 अप्रैल को हुई थी।

इसे भी पढ़ें क्लिक…….

MP News: लाडली बहना योजना से इनका कटेगा नाम, लगेगा जुर्माना हो सकती है सजा, जानिए ऐसा क्यों

आपको बता दें की वर्ष 2016 राजस्थान कैलेंडर की अधिकारी टीना डाबी आखरी बार जैसलमेर में जिला मजिस्ट्रेट के रूप में तैनात थी 14 जुलाई को मैं एक इंस्टाग्राम पोस्ट की घोषणा वह कम से छुट्टी ले रही है वह पहले राजस्थान सरकार में वित्त के संयुक्त सचिव के रूप में कम कर चुकी हैं।

आपको बता दें IAS टीना डाबी प्रतिष्ठित सिविल सेवा परीक्षा में टॉप करने वाली दलित समुदाय की पहली महिला है टीना डाबी की पहली शादी उनके बैचमेट अतहर आमिर खान के साथ हुई थी इसके बाद यह शादी ज्यादा दिनों तक सफल नहीं रही और उन्होंने बस 2013 में तलाक ले लिया।

वर्ष 2022 में 2013 के बैच के IAS अधिकारी प्रदीप गवांडे शिव उन्होंने शादी कर ली शुक्रवार 15 सितंबर को उन्होंने अपने एक पहले बच्चे को जन्म दिया है प्रदीप गवांडे महाराष्ट्र के लातूर के रहने वाले हैं उन्होंने 2013 में यूपीएससी क्लियर किया और अब राजस्थान कैलेंडर के आईएएस अधिकारी के रूप में पदस्थ हैं।

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment