आटो मोबाइल

Biusnes News: मात्र ₹14999 में खरीदें OnePlus का 108MP कैमरा वाला 5G स्मार्टफोन जल्दी करें! 

Biusnes News: मात्र ₹14999 में खरीदें OnePlus का 108MP कैमरा वाला 5G स्मार्टफोन जल्दी करें! 

अगर आप भी एक 5G स्मार्ट फोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए एक बेहतरीन मौका है OnePlus Nord 2T Pro 5G यह एक बेहतरीन स्मार्टफोन साबित हो सकता है और यह अच्छी कीमत पर भारतीय मार्केट में अवेलेबल है अगर आप भी एक 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आप इस फोन को खरीद सकते हैं।

Sapna choudhary: सपना चौधरी ने अपने डांस से स्टेज पर लगाई आग डांस देख नशे में झूमे सारे लोग देखें वीडियो!

OnePlus Nord 2T Pro 5G Phone Camera 

OnePlus Nord 2T Pro 5G की कैमरा की बात करें तो इसमें प्राइमरी सेंसर 108 mp का शानदार कैमरा दिया गया है साथ ही 8 एमपी का वाइड एंगल एवं 2 एमपी का माइक्रो लेंस इस स्मार्टफोन में दिया गया है कोई बात करें सेल्फी कैमरा की जिसमें 48 एमपी का सेल्फी कैमरा दिया गया है जिससे आप अच्छी-अच्छी सेल्फी निकाल सकते हैं।

OnePlus Nord 2T Pro 5G Battery 

OnePlus Nord 2T Pro 5G की बैटरी की बात की जाए तो उसमें काफी अच्छा बैटरी बैकअप दिया गया है 7800mAh बड़ी और दमदार बैटरी दी गई है जिसे आप दो दिन आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं इस पावरफुल बैटरी को चार्ज करने के लिए 120 वाट का सुपर फास्ट चार्जर भी दिया गया है 

OnePlus Nord 2T Pro 5G Processer

इस स्मार्टफोन में एक बहुत ही तेज गति से कम करने वाला Mediatek Company का 5G प्रोसेसर लगाया गया है इसके अलावा यदि आप किसी लंबे समय के लिए कहीं घूमने जाते हैं तो इस स्मार्टफोन का बैटरी बैकअप बहुत ज्यादा है यह स्मार्टफोन Android 13 Support करता है 6GB RAM के साथ 128GB ROM और 8GB RAM के साथ 256GB तक का Stroage आसानी से मिल आ रहा है।

OnePlus Nord 2T Pro 5G Price 

अगर हम इस स्मार्टफोन के कीमत के बारे में बात करें तो इसका कीमत मात्र अभी बाजार में 14,999 रुपए है । इतना कम बजट में इतना बेहतरीन प्रकार का प्रोसेसर और इतना ज्यादा स्टोरेज क्वालिटी या स्मार्टफोन को बहुत खास बनाता है इसी के वजह से यह स्मार्टफोन अभी बाजार में सबसे ज्यादा बिक्री करने वाला फोन भी बन चुका है।

खबरें आपके लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button