Mauganjमध्य प्रदेश

MP News: मऊगंज में विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा उलट फेर करने की फिराक में भाजपा, राजेंद्र शुक्ला को मिल सकता है टिकट जाने क्यों।

MP News: मऊगंज में विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा उलट फेर करने की फिराक में भाजपा, राजेंद्र शुक्ला को मिल सकता है टिकट जाने क्यों।

MP assembly Elections: मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर के भारतीय जनता पार्टी ने तीसरी सूची भी जारी कर दी। जिसमें पहली सूची में 39 एवं दूसरी सूची में 39 प्रत्याशियों की घोषणा की गई थी. वह तीसरी सूची में सिर्फ एक महिला प्रत्याशी की घोषणा की गई है।

25 सितंबर को आए दूसरी सूची में भाजपा ने सभी को चौंकाने वाले निर्णय लिए हैं. जहां तीन केंद्रीय मंत्री सहित कुल 7 सांसदों को विधानसभा के चुनावी समर में उतार दिया है।

पूरी खबर नीचे है,,,

20230926 072455
प्रसिद्ध क्रिकेटर कपिल देव हुऐ किडनैप? देश में मचा हड़कंप, किडनैपिंग का वीडियो हुआ वायरल
IMG 20230926 WA0003
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने दूसरी सूची के बाद जारी की तीसरी सूची

वही मऊगंज विधानसभा में प्रदीप पटेल जो वर्तमान में भाजपा से विधायक हैं। उनका काफी विरोध हो रहा है और टिकट के प्रबल दावेदार मृगेंद्र सिंह को माना जा रहा है। परंतु बीजेपी को किसी भी प्रकार का विरोध न झेलना पड़े इसलिए मृगेंद्र सिंह को दरकिनार करते हुए सीधे जनसंपर्क मंत्री राजेंद्र शुक्ला को मऊगंज विधानसभा से प्रत्याशी के रूप में उतार सकती है। इससे भाजपा को आपसी कलह से भी निजात मिल जाएगी। क्योंकि कांग्रेस के दिग्गज नेता सुखेंद्र सिंह बन्ना को मऊगंज विधानसभा चुनाव में मात देना इस बार भाजपा के लिए टेढ़ी खीर होगा। 

खबरें आपके लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button