नेशनल हेडलाइंसमध्य प्रदेशराजनीति

MP Congress 1st List: कांग्रेस प्रत्याशियों की चयन लिस्ट, आज दिल्ली में होगी चुनाव समिति की बैठक

MP Congress 1st List: कांग्रेस प्रत्याशियों की चयन लिस्ट, आज दिल्ली में होगी चुनाव समिति की बैठक

MP Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी चयन पर केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक शनिवार को देश की राजधानी दिल्ली में करने वाली है। जिसमें हारने वाले विधानसभा क्षेत्र के अलावा भी उन सीटों के प्रत्याशियों के नाम पर अंतिम फैसला लिया जाएगा, पहली सूची में 150 से अधिक सीटों के प्रत्याशी के नाम हो सकते हैं। कांग्रेस के अधिकारियों ने मीडिया से जानकारी देते हुए बताया कि केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे करेंगे.

इसमें मध्य प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ. नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह. प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी महासचिव प्रदीप सिंह सुरजेवाला एवं ओंकार सिंह मरकाम सम्मिलित रहेंगे। इस बैठक में स्क्रीनिंग कमेटी में नाम पर सहमति बनाई गई है. उन पर विचार करके अंतिम निर्णय लिया जाएगा और सूची जारी की जाएगी.

पूरी खबर नीचे है,,,

20231006 205124
मुख्यमंत्री फेस को लेकर शिवराज ने खत्म कि शंका, पार्टी के फैसले से करेंगे बगावत
IMG 20231006 WA0062
सपना चौधरी ने अपने डांस से मचाया बवाल वीडियो देख बूढ़े भी हुए नौजवान देखें शानदार वीडियो!

पार्टी के द्वारा प्रत्याशियों के पांच सर्वे कराए तथा विभिन्न माध्यमों से दावेदारी करने वाले को लेकर जानकारी जुटाई गई जिसके आधार पर स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह तथा सदस्य अजय कुमार लल्लू एवं सप्तगिरि उलका ने तीन दौर की बैठक की है, सूत्रों का कहना है कि शनिवार की होने वाली इस बैठक में पहली सूची में शामिल किए जाने वाले प्रत्याशियों के नाम पर अंतिम फैसला किया जाएगा,

खबरें आपके लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button