मध्य प्रदेशराजनीति

MP News: राहुल गांधी ने कमलनाथ के 12 नाम रिजेक्ट किए, 150 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम फाइनल

MP assembly Elections 2023: विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर कांग्रेस पार्टी दिल्ली मुख्यालय से बड़ी सूचना दे रही है. जानकारी दी जा रही कि राहुल गांधी ने कमलनाथ के द्वारा भेजे गए 12 नेताओं की आवेदन को खारिज कर दिया है. उन्हें चुनाव में कांग्रेस पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी घोषित करने के लिए स्ट्रांग रिकमेंडेशन भेजी गई.

कांग्रेस पार्टी – केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक 

ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के द्वारा दिल्ली के सूत्रों का कहना है. कि मप्र कांग्रेस कमेटी की छानबीन समिति के द्वारा कुछ विधानसभा सीटों पर सिंगल नाम भेजे गए है. जिसका मतलब है कि प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ एवं मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी पुरे विश्वास के साथ कह रही है. कि उपरोक्त विधानसभा में कांग्रेस पार्टी के पास कोई अच्छा नेता नहीं है. राहुल गांधी इनमें से 12 नाम को रिजेक्ट कर दिए है. मतलब मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के जो दावेदार कल तक इस बात पर प्राउड फील कर रहे थे. कि उनका सिंगल नाम भेजा गया है. अब उन 12 टिकट को रद्द कर दिया गया

पूरी खबर नीचे है…

20231010 153745
स्पेलेंडर बाइक बनी जुगाड़ का करिश्मा एक बाइक पर बैठे 7 युवक वीडियो हुआ वायरल
20231010 082934
ऐसा देसी जुगाड़ देख माथा चकरा जायेगा, युवक ने बनाई ऐसी मजेदार बाइक कि रोना आ जाए देखे

मध्य प्रदेश चुनाव में कांग्रेस के टिकट के लिए राहुल गांधी की सर्वे रिपोर्ट फाइनल डॉक्यूमेंट 

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश में सरकार बनने जा रही, कमलनाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशियों के चयन के लिए सर्वे कई राउंड कंडक्ट किए थे. कई प्राइवेट एजेंसियों के द्वारा अलग-अलग कार्य किए गए थे. जिनमें से कुछ एजेंसियां तो ऐसी थी जिन्हें यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट को लिया गया था और स्टूडेंट ने हॉस्टल में बैठकर सर्वे किया है.

केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में कमलनाथ की फाइल को कंसीडर किया गया। लेकिन. फाइनल डॉक्यूमेंट राहुल गांधी की सर्वे रिपोर्ट को माना जाएगा. जानकारी दी गई की 150 नाम फाइनल किए गए हैं. जिनमें से 100 से अधिक नाम ऐसे हैं जो राहुल गांधी और कमलनाथ दोनों की फाइल में थे.

खबरें आपके लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button