मध्य प्रदेशराजनीति

मध्य प्रदेश का सीएम फेस में ना विजयवर्गी, ना नरेंद्र सिंह तोमर पार्टी देगी इस दिग्गज को मौका 

MP Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव का ऐलान हो चुका है भारतीय जनता पार्टी ने अपने 136 प्रत्याशी का ऐलान किया है पर अभी तक मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री फेस को सस्पेंस बना कर रखा है. अब जानकारी लगी कि ना विजयवर्गी और ना नरेंद्र सिंह तोमर और ना पटेल बल्कि सीएम शिवराज ही सीएम रहेंगे 

 

MP Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव का ऐलान हो चुका है. भारतीय जनता पार्टी ने अपने 136 प्रत्याशी का ऐलान किया है. पर अभी तक मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री फेस को सस्पेंस बना कर रखा है. अब जानकारी लगी कि, ना विजयवर्गी और ना नरेंद्र सिंह तोमर और ना पटेल बल्कि ,सीएम शिवराज ही सीएम रहेंगे. बताया गया की पार्टी सीएम फेस को लेकर कोई बदलाव नहीं करेगी मध्य प्रदेश में सीएम फेस शिवराज ही रहेंगे. 

पूरी खबर नीचे है,,,

20231010 153745
स्पेलेंडर बाइक बनी जुगाड़ का करिश्मा एक बाइक पर बैठे 7 युवक वीडियो हुआ वायरल
20231010 110622
घर बनाना हुआ महंगा… दीपावली से पहले निर्माण सामग्री के बढ़ गए दाम

मध्य प्रदेश का सीएम कौन? 

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव का ऐलान हो चुका है. विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने अपने 136 प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया. इसके बाद भी सीएम फेस को सस्पेंस बनाकर रखा गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, ना कैलाश विजयवर्गीय और ना ही नरेंद्र सिंह तोमर मध्य प्रदेश के सीएम फेस रहेंगे। बल्कि ,सीएम शिवराज को ही एक बार फिर सीएम फेस के लिए रखा जाएगा. इससे पहले मीडिया जगत में चर्चा हो रही थी कि सीएम शिवराज को पार्टी आराम दे सकती है. पर सभी दावे बदलते दिखाई दे रहे हैं. 

मध्य प्रदेश में कब होगा मतदान, बीजेपी ने जारी की लिस्ट 

9 अक्टूबर को चुनाव आयोग के द्वारा प्रेस वार्ता आयोजित की गई. जिसमें मध्य प्रदेश के साथ-साथ देश के चार राज्यों में तारीखों का ऐलान किया गया. मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को मतदान कराए जाएंगे जिसकी मतगणना 3 दिसंबर को होगी. मतदान की तारीख का ऐलान होने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने 57 प्रत्याशियों की चौथी लिस्ट जारी कर दी. इस लिस्ट में भारतीय जनता पार्टी ने अपने प्रत्याशियों को लेकर कुछ ज्यादा बदलाव नहीं किए हैं. जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है. कि मध्य प्रदेश का सीएम फेस शिवराज सिंह चौहान ही रहने वाले हैं. 

खबरें आपके लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button