नेशनल हेडलाइंसस्पोर्ट्स

आज कीर्तिमान रचने उतरेगी यह टीम, विश्व कप की दूसरी जीत में एक खिलाड़ी ही सकता है अहम

ODI World Cup 2nd IND vs Afghanistan: टीम इंडिया आज अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में दोपहर 2:00 बजे अफगानिस्तान से भिड़ेगी, रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह पर सब की निगाहें टिकी रहेगी. टीम इंडिया अपनी दूसरी जीत की तलाश में आज दोपहर 2:00 बजे अफगानिस्तान से दो दो हाथ करेगी

IND VS Afghanistan 2nd ODI: भारत बनाम अफगानिस्तान का मुकाबला आज दोपहर अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम दिल्ली में दोपहर 2:00 बजे से खेला जाएगा. यह मुकाबला जीतना टीम इंडिया के लिए अहम होगा. उतना ही अफगानिस्तान के लिए भी होगा. टीम इंडिया की अगुवाई कर रहे हैं रोहित शर्मा पर सब की निगाहें टिकी रहेगी. साथ ही टीम इंडिया के नंबर वन बॉलर जसप्रीत बुमराह भी आज अच्छे आंकड़े से विकेट ले सकते हैं. इसके अलावा टीम इंडिया अपनी दूसरी जीत की तलाश करेगी. विश्व कप के पहले मुकाबले में टीम इंडिया को शानदार ऑस्ट्रेलिया से जीत मिली थी. 

कीर्तिमान रचेगी टीम 

रोहित पलटन आज अफगानिस्तान से अपना दूसरा मुकाबला खेलने के लिए उतर रही है. अफगानिस्तान भले ही छोटी टीम है पर टीम इंडिया हल्के में नहीं ले रही. आज का मुकाबला जीतना दोनों टीमों के लिए अहम होगा. अफगानिस्तान आज कीर्तिमान रच सकती है. टीम अफगानिस्तान ज्यादातर टीम इंडिया से मैच हारती आ रही है. ऐसे में टीम इंडिया को पटखनी देने के लिए अफगानिस्तान के लिए अच्छा मौका है और नया कीर्तिमान रचने के लिए अफगानिस्तान पूरी तैयारी कर चुकी है.

रोहित बुमराह पर सबकी नजर 

टीम इंडिया वर्ल्ड कप के पहले मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया जिसके वजह से उन्होंने जीत हासिल की पर कुछ खिलाड़ियों ने सभी को निराश किया जिसमें रोहित शर्मा एक हैं. रोहित शर्मा पर आज लोगों की नजर बनी रहेगी उनसे उम्मीद की जा रही है शतकीय पारी  कि. इसके साथ जसप्रीत बुमराह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार बॉलिंग का प्रदर्शन किए थे आज उनके ऊपर भी लोगों का विश्वास होगा. वही लोगों को रोहित शर्मा की शतक का इंतजार है. इसके साथ विराट कोहली और केएल राहुल भी शानदार लय में है.

खबरें आपके लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button