नेशनल हेडलाइंसमनोरंजनवायरल

आप जिस नंबर से संपर्क करना चाहते है वह व्यस्त है कहने वाली लड़की मिल गई. कई प्रेमियों का तोड़ा दिल 

आप जिस नंबर से बात करना चाहते हैं वह व्यस्त हैं. कहने वाली लड़की मिल गई. लोगों ने कहा इसी के वजह से हमारा ब्रेकअप हुआ था. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा. 

 

Viral video: क्या आपने कभी सोचा है कि किसी को कॉल करने पर अगर ये सुनाई दे ‘ आप जिस नंबर से बात करना चाहते हैं वह अभी व्यस्त है. और रिश्ते टूट जाए. इस टोन में आवाज देने वाली लड़की का वीडियो सामने आया है. जहां वीडियो में उन्होंने बताया कि यह मेरी ही आवाज है जब कोई फोन किसी को करता है और वह व्यक्ति कहीं बात कर रहा होता है. तब मैं सबको बताती हूं। कि वह कही और व्यस्त है. इसमें ज्यादातर प्रेमी प्रेमिकाओं के दिल टूट जाते हैं. ज्यादातर लोग मुझे जिम्मेदार मानते हैं. पर इसके पीछे मै नहीं. वह खुद है. 

विडियो तो नीचे है..

20231010 153745
स्पेलेंडर बाइक बनी जुगाड़ का करिश्मा एक बाइक पर बैठे 7 युवक वीडियो हुआ वायरल

आप जिस नंबर से बात करना चाहते है वह व्यस्त है. कहने वाली लड़की

ज्यादातर आप लोग किसी को जब फोन करते होंगे तो आपको सामने वाले फोन की प्रतिक्रिया अपनी आवाजों के माध्यम से बताने वाली लड़की जब कैमरे के सामने अपनी आवाज दी तो सब चकित रह गए और यह वीडियो सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर वायरल होने लगा. लड़की का नाम श्रेया है. उन्होंने ही इस टोन पर अपनी आवाज दी है. उन्हें कई प्रेमियों के दिल तोड़ने को जिम्मेदार माना जाता है. पर उन्होंने बताया कि ऐसा नहीं है वह खुद ही जिम्मेदार है. लोगों ने इस वीडियो पर जम के प्रतिक्रिया दी. कुछ लोगों ने कहा कि यही लड़की है जो मेरा ब्रेकअप कर दी थी. 

यूजर्स ने दी वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया

फोन कॉल की प्रतिक्रिया बताने वाली श्रेया को कई लोग खत्म हुए रिश्ते को जिम्मेदार मानते हैं. कुछ लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यही लड़की है जिसके कारण हमारा ब्रेकअप हुआ था. कुछ लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि मुझे कभी ऐसी उम्मीद नहीं थी कि जिस लड़की को फोन पर सुनते थे आज उसका वीडियो देखने को मिल रहा है. यूजर्स के द्वारा कई तरह की प्रतिक्रियाएं इस वीडियो में दी गई और सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर यह वीडियो वायरल होने लगा.

खबरें आपके लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button