वायरलसीधी

सिहावल विधायक कमलेश्वर पटेल को मुख्यमंत्री बनाने की मांग बना चर्चा का विषय वायरल हुआ पोस्टर

Kamleshwar patel viral poster: कांग्रेस नेता पूर्व मंत्री सिहावल विधायक कमलेश्वर पटेल का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस पोस्टर में कमलेश्वर पटेल को मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के पूर्व मुख्यमंत्री बनाने की मांग की जा रही.

 Sidhi News: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव नजदीक आते-आते कई तरह की मांग की जा रही है. सीएम फेस को लेकर जहां एक तरफ भारतीय जनता पार्टी में मंथन चल रहा तो वही कांग्रेस में भी अलग मांग हो रही है. कमलनाथ छोड़ पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं के द्वारा  पूर्व मंत्री सिहावल विधायक कमलेश्वर पटेल को विधानसभा चुनाव होने से पूर्व मुख्यमंत्री घोषित करने की मांग की जा रही .जिसका पोस्टर सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा, चर्चा है कि पोस्टर सिंगरौली की दीवारों में लगा दिखाई दिया. 

पोस्टर नीचे है…

20231013 182850
शख्स ने बाइक से बना दी ट्रेन जैसी गाड़ी देसी जुगाड़ देख लोगों के उड़े होश विडियो हुआ वायरल!
20231013 170355
मऊगंज विधायक एवं भाजपा प्रत्याशी प्रदीप पटेल का शुरू हुआ विरोध, सुखेंद्र सिंह बन्ना की तरफ हवा क्या कहती है जनता

कमलेश्वर पटेल को मुख्यमंत्री बनाने की मांग

सीएम फेस को लेकर प्रदेश में उठापटक के बीच यह पोस्टर और मांग चर्चा में है. जहां सीधी जिले के सिहावल विधानसभा सीट से कांग्रेस के पूर्व मंत्री विधायक कमलेश्वर पटेल को विधानसभा चुनाव से पहले ही मुख्यमंत्री घोषित करने की मांग की जा रही. मांग तो जायज है. पर जिस तरह से शब्दों की हेरा फेरी की गई वह चर्चा का विषय है. कुछ लोग पूर्व मुख्यमंत्री पढ़ रहे, तो कुछ लोग विधानसभा चुनाव से पूर्व मुख्यमंत्री बनाने ‘ को पढ़ रहे, दूसरे पहलू में ये गौर किया गया कि चुनाव से पहले किसी को कैसे मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है. बल्कि उसे सीएम फेस को लेकर मांग कि जा सकती है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्टर

विधानसभा चुनाव से पूर्व सिहावल विधायक पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल को मुख्यमंत्री घोषित करने की मांग की जा रही. इस पोस्टर में दर्शाया गया कि ओबीसी को मुख्यमंत्री बनाना है. राहुल गांधी की आवाज को बुलंद उठाना है. स्लोगन के साथ लिखा गया कि. विंध्य के प्रभावी ओबीसी नेता व युवाओं के प्रेरणा स्रोत जन-जन के बीच लोकप्रिय कमलेश्वर पटैल को मध्य प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव के पूर्व मुख्यमंत्री के रूप में घोषित करो. इस पोस्टर में राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और जिला पंचायत सिंगरौली की अर्चना नागेंद्र सिंह की तस्वीर लगी हुई है. सिंगरौली की दीवारों पर लगा यह पोस्टर सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा,

IMG 20231013 185908

खबरें आपके लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button