नेशनल हेडलाइंसस्पोर्ट्स

पाकिस्तान क्रिकेटर मोहम्मद रिजवान सोशल मीडिया की सुर्खियों में शतक के बाद कुछ ऐसे नजर आए रिजवान गाजा को किया समर्थन

Mohhmad rizwan: पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान इन दोनों हिंदुस्तान में चर्चा में बने हुए है, अक्सर खेलने के बाद वह मैदान में प्रार्थना करते नजर आते हैं. जिसकी चर्चा इन दिनों पाकिस्तान में हो रही है, 11 अक्टूबर को हुए मुकाबले में मोहम्मद रिजवान ने शानदार शतकीय पारी खेली थी अपने इस पारी का बलिदान गाजा को दिया 

Social Media on Rizwan: सोशल मीडिया पर इन दोनों हलचल मची हुई है जहां पाकिस्तान विश्व कप खेलने के लिए भारत आया हुआ है. पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान कई कामों को लेकर सुर्खियों में है.

11 अक्टूबर को हुए श्रीलंका और पाकिस्तान के मुकाबले में मोहम्मद रिजवान ने शानदार शतकीय पारी खेली थी. जिसके बाद उन्होंने मैदान में प्रार्थना की जिसकी चर्चा पकिस्तान में होने लगी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर भूचाल आ गया. सबसे दिलचस्प बात थी कि उन्होंने अपने इस शानदार पारी का श्रेय  गाजा के हवाले किया.

पूरी खबर नीचे है…

20231013 182850
शख्स ने बाइक से बना दी ट्रेन जैसी गाड़ी देसी जुगाड़ देख लोगों के उड़े होश विडियो हुआ वायरल!
20231013 194538
सिहावल विधायक कमलेश्वर पटेल को मुख्यमंत्री बनाने की मांग बना चर्चा का विषय वायरल हुआ पोस्टर

आपको बता दें कि इसराइल और फिलिस्तीन के बीच युद्ध चल रहा है. रिजवान ने गाजा का समर्थन किया. इसके बाद सोशल मीडिया पर शेम ऑन रिजवान ट्रेंड होने लगा. यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि खेल में धर्म को नहीं लाना चाहिए. 

 

खबरें आपके लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button