मध्य प्रदेशराजनीति

कांग्रेस की लिस्ट जारी होने के बाद मचा घमासान. इस्तीफा देने का सिलसिला हुआ शुरू अब इस नेता ने छोड़ी पार्टी 

MP election 2023: मध्य प्रदेश कांग्रेस ने 144 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी. लिस्ट जारी करते ही इस्तीफा देने का सिलसिला शुरू हो गया कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष ने कमलनाथ को अपना खत लिखकर इस्तीफा दिया

 

MP Politics: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले राजनीति की गलियारों में पारा सातवें  आसमान चढ़ता दिखाई दे रहा है. नवरात्रि के प्रथम दिन यानी आज कांग्रेस के द्वारा अपने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी की गई इसी के साथ कांग्रेस में द्वंद छिड़ गया. नेताओं में विरोध के स्वर फूटने लगे हैं. टिकट न मिलने से नाराज प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष ने अपना त्यागपत्र दे दिया उन्होंने पत्र लिखकर पिछड़ा वर्ग के साथ अन्याय का आरोप भी लगाया है. 

प्रत्याशियों के नाम का ऐलान होते ही मध्य प्रदेश में कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष अजय यादव ने पार्टी की प्राथमिकता सदस्यता से इस्तीफा दिया है उन्होंने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ को एक पत्र लिखते हुए पिछड़ा वर्ग के साथ अन्याय करने का गंभीर आरोप लगाया है. अजय यादव खरगापुर विधानसभा सीट के दावेदार थे पर यहां से किसी और को टिकट दिया गया जिससे वह काफी नाराज होकर इस्तीफा दिया.

पूरी खबर नीचे है…

20231015 135458
मऊगंज विधानसभा में किसकी क्या है चर्चा? किसकी तरफ है हवा का रुख, बन्ना का टिकट हुआ तय
20231014 153444
लाडली बहना योजना की चुनाव से पहले अंतिम किस्त आ सकती है 3 हजार सीएम शिवराज चुपचाप डालेंगे पैसे

बीजेपी ने कसा तंज, बोली-इस्तीफों ने पकड़ी रफ्तार

बीजेपी ने एक्स (पूर्व ट्विटर) पर पोस्ट करते हुए लिखा कि प्रत्याशियों की सूची जारी होते ही कांग्रेस में आक्रोश शुरू हो गया है. पिछड़ा वर्ग की ऊपेक्षा का आरोप लगाते हुए कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष अजय यादव ने अपना त्यागपत्र दिया. जन आक्रोश एवं कार्यकर्ताओं का आक्रोश कांग्रेस की हार सुनिश्चित कर रही है. वही आशीष अग्रवाल ने लिखा की सूची आते ही विरोध के गूंजे स्वर इस्तीफा ने पकड़ी रफ्तार कांग्रेस की अब होगी करारी हार.

mpbreaking21310119 1083x1536 1

खबरें आपके लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button