मध्य प्रदेशराजनीतिरीवासीधी

सिद्धार्थ तिवारी बीजेपी में तो अभय मिश्रा कांग्रेस की फिराक में विंध्य में कांग्रेस – बीजेपी को बराबर झटका 

MP election 2023: जैसे-जैसे मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है. वैसे - वैसे पार्टी का दल बदल का दौर शुरू हो चुका है. प्रदेश अध्यक्ष. सीएम शिवराज की उपस्थित में सिद्धार्थ तिवारी ने बीजेपी ज्वाइन की. उधर अभय मिश्रा कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला से मुलाकात का फोटो वायरल हुआ

 

MP election 2023: जैसे-जैसे मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है. वैसे – वैसे पार्टी का दल बदल का दौर शुरू हो चुका है. प्रदेश अध्यक्ष और सीएम शिवराज की उपस्थित में सिद्धार्थ तिवारी ने बीजेपी ज्वाइन की. उधर अभय मिश्रा कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला से मुलाकात का फोटो वायरल हुआ. सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है कि जल्द ही अभय मिश्रा  बीजेपी छोड़ कांग्रेस में जा सकते हैं. सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ला भी जल्द कोई अहम फैसला ले सकते है. नारायण त्रिपाठी पहले ही अपना इस्तीफा दे चुके है.

विंध्य में कांग्रेस और बीजेपी को बराबर झटका

विधानसभा चुनाव में पार्टियो से कई वरिष्ठ नेता नाराज होकर पक्ष विपक्ष की पार्टी की सदस्यता ले रहे हैं जिसमें सिद्धार्थ तिवारी भी शामिल है. मैहर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी भी अपना इस्तीफा दे चुके हैं. सीधी विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक केदारनाथ शुक्ला भी पार्टी से लगातार नाराज चल रहे हैं उनको लेकर भी खबरें आ रही है कि जल्द ही वह किसी पार्टी का हाथ थाम सकते हैं. उधर बीजेपी में शामिल अभय मिश्रा भी कांग्रेस की फिराक में है. 

पूरी खबर नीचे है…

20231018 103551
अभय मिश्रा का फोटो वायरल कांग्रेस प्रभारी महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला से मुलाकात, क्या कांग्रेस में फिर अभय मिश्रा?
20231018 091410
विंध्य में बीजेपी और कांग्रेस को लगने वाले है बड़े झटके इन सीटों पर पार्टियों ने प्रत्याशियों को किया निराश

सिद्धार्थ ने छोड़ा कांग्रेस का हाथ

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की उपस्थिति में कांग्रेस नेता सिद्धार्थ तिवारी एवं पन्ना जिले की गुनौर विधानसभा से पूर्व विधायक श्री फुंदर लाल चौधरी ने भाजपा सरकार की गरीब कल्याण की योजनाओं एवं संगठन की रीति-नीति से प्रभावित होकर प्रदेश कार्यालय, भोपाल में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कि है. 

अभय मिश्रा कांग्रेस कनेक्शन

आज सुबह ही सोशल मीडिया के माध्यम से एक तस्वीर सामने आए जिसमें देखा गया कि सेमरिया से रहे पूर्व विधायक अभय मिश्रा और कांग्रेस के प्रभारी महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला कि वार्तालाप की तस्वीर सामने आई बताया गया कि वह दिल्ली में मुलाकात कि. ऐसी संभावना जताई जा रही है कि अगर कांग्रेस अभय मिश्रा को सेमरिया विधानसभा सीट से टिकट देती हैं तो वह बीजेपी को कड़ी टक्कर दे सकते हैं.

खबरें आपके लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button