मध्य प्रदेशराजनीति

MP News: सिद्धार्थ तिवारी की जगह कांग्रेस ने इस नेता को बनाया कांग्रेस कमेटी का महामंत्री  

MP Politics News: सिद्धार्थ तिवारी लंबे समय से पार्टी से जुड़े रहे उन्होंने राजनीति के सभी सिद्धांत कांग्रेस से सीखे. पर मतभेद और नजरअंदाज होने के कारण उन्हे ऐतिहासिक फैसला लेना पड़ा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान. प्रदेश अध्यक्ष के हाथों बीजेपी की सदस्यता लेने पड़ी . पार्टी छोड़ने से पहले उनको कांग्रेस ने पद देकर शांत करने की कोशिश की पर नाकाम हुई. कमलनाथ ने कांग्रेस कमेटी का महामंत्री बनाया जिसके बाद भी सिद्धार्थ तिवारी नहीं माने और बीजेपी में आ गए . जैसे उन्होंने बीजेपी ज्वाइन की वैसे कमलनाथ ने सैय्यद जाफर को कांग्रेस कमेटी का महामंत्री बनाया।

20231018 210111
Aadhar कार्ड से हो रही धोखाधड़ी से बचना है तो अब 1 मिनट में इन उपाय से खुद का डाटा सुरक्षित करें

सिद्धार्थ तिवारी ने बीजेपी ज्वाइन की

पूर्व कांग्रेस नेता सिद्धार्थ तिवारी ने आज ऐतिहासिक फैसला लिया जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा के हाथों भाजपा की सदस्यता ले ली. जो पूरे प्रदेश भर में चर्चा में बने रहे. भाजपा में जाने की बात करीब डेढ़ हफ्ते पहले तक पूरे जिले में जोरों शोरों से चल रही थी इसके बाद इस बात की पुष्टि हो गई सिद्धार्थ तिवारी भाजपा में जाएंगे. हालांकि इससे पहले कांग्रेस ने उन्हें कांग्रेस कमेटी का महामंत्री बनाया था.

कांग्रेस कमेटी का महामंत्री बने सैयद जाफर

उधर महामंत्री पद की जगह खाली होते ही पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सैयद जाफर को कांग्रेस कमेटी का महामंत्री घोषित किया. पार्टी ने और कमलनाथ ने साफ और स्पष्ट कर दिया कि कांग्रेस में 4 हजार आवेदक है. इससे पूर्व कमलनाथ ने कहा था की हमारे पास करीब 4 लाख लोगो के आवेदन आए थे कि हमे टिकट दे. और सभी ने जुनाव जीतने का हवाला दिया. सिद्धार्थ तिवारी को बीजेपी में जाना फिर कमलनाथ को तत्काल महामंत्री की घोषणा करना जबावदेहात्मक कार्य किया

खबरें आपके लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button