मध्य प्रदेशराजनीति

कांग्रेस 86 प्रत्याशियो की दूसरी लिस्ट जल्द करेगी जारी आज किसी भी वक्त जारी होगी दूसरी लिस्ट 

MP assembly Elections 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने 144 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट कुछ दिन पहले जारी की थी इसके बाद कल केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई जहां छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने दूसरी लिस्ट जारी की वही आज मध्य प्रदेश के लिए दूसरी सूची जारी होने वाली है

MP election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 17 नवंबर को होने जा रहा है जिसको लेकर उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. 3 दिसंबर को मतगणना होगी. चुनावी नजदीकियां देखते हुए प्रदेश की राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारियां जोरों से करनी शुरू कर दी हैं. कांग्रेस ने 144 प्रत्याशियों की सूची कुछ दिन पहले ही जारी की थी जिसके बाद अब 86 प्रत्याशियों की सूची आज और कल जारी हो सकती है. जिसको लेकर के केद्रीय चुनाव सुमित की बैठक  हुई जिसमें प्रत्याशियों पर मंथन किया गया. जिसमें छत्तीसगढ़ के लिए प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी हुई वहीं आज मध्य प्रदेश में कांग्रेस अपनी दूसरी लिस्ट जारी करेगी.

पूरी खबर नीचे है…

20231018 211022
कांग्रेस नहीं 22 प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी की
20231018 210111
Aadhar कार्ड से हो रही धोखाधड़ी से बचना है तो अब 1 मिनट में इन उपाय से खुद का डाटा सुरक्षित करें

आज होगी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस आज केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक करने वाली है. इस बैठक में मल्लिकार्जुन खड़गे राहुल गांधी एवं अन्य राजनीतिक व्यक्ति मौजूद रहेंगे इस बैठक में 86 प्रत्याशियों पर चर्चा होगी. केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक बुधवार को भी हुई थी जहां छत्तीसगढ़ में प्रत्याशियों पर मंथन किया गया जिसके बाद लिस्ट जारी की गई. वही आज एक बार फिर बैठक बुलाई जा रही है अब जल्द ही निर्णय लिया जाएगा.

कांग्रेस आज जारी करेगी दूसरी लिस्ट

केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में मध्य प्रदेश के सभी प्रत्याशियों पर एक बार फिर से चर्चा की जाएगी इसके बाद 86 प्रत्याशियों के नाम ऐलान कर दिए जाएंगे. यह लिस्ट आज और कल इन दो दिनों में किसी भी वक्त आ सकती है। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि आज दोपहर तक में कांग्रेस प्रत्याशियों की लिस्ट का ऐलान करेगी.

खबरें आपके लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button