देसी जुगाड

एक बाइक में 6 बच्चे सहित घर का पूरा सामान, कुत्ता बिल्ली को बैठकर शख्त चला रहा बाइक वीडियो हुआ वायरल

Viral video: क्या आपने कभी चलता फिरता घर देखा है? जब पूरा घर एक बाइक में जुगाड़ से आ गया हो, जिसमें घर का पूरा सामान 6 बच्चों सहित कुत्ता बिल्ली और एक शख्त मोटरसाइकिल चला रहा है. जिसका वीडियो वायरल हो गया

Jugaad video: सोशल मीडिया पर आजकल अजीबोगरीब वीडियो और फोटो देखने को मिलते हैं जिन्हें देखने के बाद आंखों पर यकीन नहीं होता. लोग इस कारनामे को जुगाड़ का नाम दिए हुए हैं. लोगों का कहना है की जुगाड़ करके किसी भी बड़ी चीज को आसानी से अपने इस्तेमाल में लाया जा सकता है. पर आज जो वीडियो देखने वाले हैं यह आपको जुगाड़ काम और रिस्क ज्यादा लग रहा होगा. आज के बढ़ते आधुनिक युग में इस तरह की छवि देखना वाकई में हैरतअंग्रेज माना जाता है. जहां एक शख्त एक मोटरसाइकिल में 6 बच्चों सहित घर का पूरा सामान और कुत्ता बिल्ली को बैठाकर बाइक चला रहा है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर वायरल होने लगा. हरियाणा की सड़कों पर ये मोटरसाइकिल तेजी से दौड़ रही.

विडियो नीचे है…

IMG 20231018 WA0101
सख्श ने चारपाई से बना दी बाइक यह देसी जुगाड़ देख लोग कर रहे तारीफ वीडियो हुआ वायरल!
20231018 210111
Aadhar कार्ड से हो रही धोखाधड़ी से बचना है तो अब 1 मिनट में इन उपाय से खुद का डाटा सुरक्षित करें

एक बाइक में 6 बच्चे सहित 7 लोग सवार 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक के ऊपर एक बच्चे बैठे हुए हैं जिनकी संख्या 6 है और एक बाइक चलाने वाला शख्त है. इस मोटरसाइकिल में कुल मिलाकर 7 लोग बैठे हुए हैं, जो बेहद जोखिम भरा कार्य लग रहा है. इस वायरल वीडियो पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है कुछ लोगों ने इसे जुगाड़ का नाम दिया तो कुछ लोगों ने कहा कि यह बहुत रिस्की कार्य है. बताया गया कि यह मामला हरियाणा का है जहां हरियाणा की सड़कों पर ऐसी बाइक इस शख्त ने चलाई.

कुत्ते बिल्ली सहित घर का पूरा सामान एक बाइक में

इस वायरल वीडियो में सात लोगों के अलावा भी कुछ चीज ऐसी है जिन्हें नजर अंदाज कर पाना मुश्किल है. इस बाइक में घर का पूरा सामान सहित कुत्ते बिल्ली भी बैठे हुए हैं देखा जाए तो एक बाइक मे 9 जीव सवार है. आमतौर पर घर में बहुत से सामान होते हैं पर इस व्यक्ति ने कुछ ऐसा जुगाड़ किया कि एक बाइक में घर का पूरा सामान और 6 बच्चे आसानी से बैठा लिया. सोशल मीडिया पर यह हैरत अंग्रेज कारनामा तेजी से वायरल होने लगा लोगों ने इसे जुगाड़ का नाम दिया.

खबरें आपके लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button