रीवा

Rewa News: अभय मिश्रा के द्वार कांग्रेस में जाने के हो रहे बंद, कांग्रेस की ना दिलाए सदस्यता कमलनाथ को लिखा पत्र 

Rewa News: 2 महीने पहले सेमरिया के पूर्व विधायक अभय मिश्रा ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी की सदस्यता ली थी. जिसके बाद उन्होंने एक बार फिर बीजेपी की प्राथमिकता से इस्तीफा दे दिया. जिसके बाद सेमरिया 69 के वरिष्ठ नेताओं ने अभय मिश्रा को कांग्रेस की सदस्यता ना देने का पत्र कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को लिखा है 

करीब दो महीने पहले पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सेमरिया के पूर्व विधायक अभय मिश्रा ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी की सदस्यता प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के हाथों ली थी. जिसके बाद 18 अक्टूबर की शाम सोशल मीडिया के माध्यम से उन्होंने बीजेपी की प्राथमिकता सदस्यता से त्याग पत्र दे दिया. जिसके बाद सेमरिया के कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेता, बूथ कमेटी, ब्लॉक अध्यक्ष सहित कमलनाथ को एक पत्र लिखा जिसमे उल्लेख किया गया कि अभय मिश्रा को कांग्रेस की सदस्यता ना दें. यह पत्र भी सोशल मीडिया के माध्यम से सामने आया है.

पूरी खबर नीचे है…

20231019 123437
आ गई कांग्रेस की दूसरी सूची देखें किस कहां मिला टिकट

सेमरिया की मांग अभय मिश्रा को ना दे कांग्रेस की सदस्यता

सेमरिया के पूर्व विधायक अभय मिश्रा ने हाल ही में बीजेपी छोड़ी है. जिसके बाद संभावना जताई जा रही कि वह कांग्रेस की फिराक में है. जिसको देखते हुए सेमरिया कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ को एक पत्र लिखा है जिसमे , कहा गया कि ” अभय मिश्रा पूर्व विधायक जो कि रीवा जिले में फ्राड, शराब तस्कर व अन्य तरह के अनैतिक धंधे करने के लिए कुख्यात है, पता चला है कि वह पुनः कांग्रेस पार्टी में प्रवेश पाना चाहता है जो कि 03 महिनें पूर्व ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गया था और कांग्रेस पार्टी और वरिष्ठ नेताओं के ऊपर अनर्गल आरोप लगाते हुये बयान बाजी किया था ऐसे व्यक्ति को यदि पार्टी में शामिल किया जाता है, तो पार्टी के बदनामी पूरे जिले में होगी, और जिसका परिणाम अच्छा नही रहेगा। इसके विरोध में सेमरिया 69 के सभी वरिष्ठ नेता, ब्लॉक अध्यक्ष से लेकर बूथ कमेटी तक है। हम लोग यह विश्वास दिलाते हैं कि इसके अलावा जिसे भी पार्टी अपना प्रत्याशी बनाएगी सब लोग मिलकर चुनाव जीत लेगें सेमरिया 69 में जितने लोग टिकट की दावेदारी कर रहे हैं, सब लोग और पूरा संगठन एक साथ हैं। अतः अभय मिश्रा पूर्व विधायक को कांग्रेस पार्टी से दूर ही रखे जाने की कृपा करें।

IMG 20231019 WA0011
वायरल पत्र की पुष्टि विंध्य रियासत नहीं करता

खबरें आपके लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button