छोटे कपड़े पहनने पर पुलिस ने उर्फी जावेद को किया गिरफ्तार, अब असिलियत आई सामने दर्ज हुई FIR जानिए पूरा मामला  

Viral video urfi javed: फैशन क्वीन कहीं जाने वाली ऊर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो के मुताबिक ऊर्फी जावेद को छोटे कपड़े पहनने के आरोप में पुलिस हिरासत में ले रही है. यह वीडियो सामने आने के बाद चारों तरफ ऊर्फी जावेद की चर्चाएं होने लगी तब पता चला कि यह एक फेक वीडियो था चर्चा में आने के लिए उर्फी ने ऐसा किया पर वह सचमुच बड़ी मुश्किलों में फंस गई मुंबई पुलिस ने ऊर्फी जावेद के खिलाफ कानून की चार धाराओं के साथ एफआईआर दर्ज की है. इस मामले पर पुलिस का कहना है कि पब्लिक सर्वेंट ने उनकी इज्जत मिट्टी में मिलाने की कोशिश की है.

उर्फी जावेद को पुलिस ने किया अरेस्ट

2 दिन पूर्व सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था वीडियो के मुताबिक ऊर्फी जावेद को दो महिला पुलिस कांस्टेबल गाड़ी में बैठकर थाने ले जा रही हैं, वीडियो में पुलिसकर्मियों के द्वारा कहा जा रहा है कि छोटे कपड़े पहनने के आरोप में अरेस्ट किया जा रहा है. अब ऐसा कहा जा रहा है कि यह वीडियो चर्चाओं में आने के लिए बनाया गया है,

वीडियो नीचे है…

Ladali Bahna Yojana: लाडली बहना योजना को लेकर निर्वाचन आयोग ने किया ऐलान इस दिन खाते में आएगी ₹1250 6वी किस्त
Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी के डांस से स्टेज पर मचा बवाल क्या बूढ़े क्या जवान सब नशे में झूमे आप भी देखें वीडियो!

फेक वीडियो बनाने के आरोप में दर्ज हुई FIR

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो फेक बताया जा रहा है जहां चर्चाओं में बनने के लिए ऊर्फी जावेद ने यह वीडियो शूट कराया था जिसके बाद मुंबई पुलिस ने आपत्ति जताई है, मुंबई पुलिस ने ऊर्फी जावेद के विरुद्ध FIR रजिस्टर कर ली है. जिसमें चार आईपीसी की धारा लगाई गई है पुलिस का ऐसा कहना है कि पब्लिक सर्वेंट ने उनकी इज्जत मिट्टी में मिलाने का प्रयास किया है. ऐसे में उर्फी पर 171, 149, 500 और 34 की धाराएं लगाई है.

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment