कारोबार

Biusness News: 256GB स्टोरेज के साथ OnePlus को टक्कर देने मार्केट में आया Vivo का यह शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफ़ोन!

Biusness News: 256GB स्टोरेज के साथ OnePlus को टक्कर देने मार्केट में आया Vivo का यह शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफ़ोन!

नमस्कार मित्रों दिवाली धनतेरस का त्योहार आ रहा है अगर आप भी अपने लिए एक अच्छा और सस्ता स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आप सही खबर पढ़ रहें हैं आपको एक ऐसे ही स्मार्टफ़ोन के बारे में जानकारी देंगे जो आपके बजट के साथ साथ शानदार फीचर्स वाला भी हो जी हां हाल ही में Vivo ने अपना एक स्मार्टफोन लांच किया है जो शानदार फीचर्स के साथ आता है Vivo T2 Pro यह एक सस्ता और शानदार लुक वाला दमदार स्मार्टफोन है हम आपको इसके बारे में पूरी जानकारी देंगे इसलिए खबर अंत तक जरूर पढ़ें।

इसे भी पढ़ें क्लिक…….

विंध्य का चुनावी ओपनियन किसका क्या है आंकड़ा? बीजेपी -कांग्रेस में टक्कर 

कैमरा क्वालिटी Vivo T2 Pro 

Vivo T2 Pro की अगर कैमरा की बात करें तो इसमें आपको बेहतर कैमरा सेटअप दिया गया है इसमें प्रायमरी कैमरा 64MP का दिया गया है और साथ ही में वीडियो कॉलिंग और शेल्फी के लिए 16MP का कैमरा दिया गया है।

Vivo T2 Pro New स्पेसिफिकेशन

Vivo T2 Pro स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 7200 के साथ आता है अगर बात करें 6.78 इंच की Amoled Display दिया गया है बात करें इसके स्टोरेज की तो इसमें आपको 256GB की बड़ी स्टोरेज दिया गया है।

Vivo T2 Pro Price

Vivo T2 Pro स्मार्टफोन के प्राइस की बात करें तो तुम मार्केट में इस फोन की कीमत 32999 रखी गई है वहीं इन दोनों फ्लिपकार्ट एवं अमेजॉन पर ऑफर चल रहे हैं तो ऑफर के साथ आपको यह फोन कुछ सस्ता मिल सकता है अगर आप भी एक अच्छा स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है जल्दी से करें ऑर्डर।

खबरें आपके लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button