इंडिया की इस कमी का फायदा उठा सकता है न्यूजीलैंड, भारत को महसूस होगी इस खिलाड़ी की कमी 

World Cup IND VS NZ Semifainal 2023: वर्ल्ड कप 2023 सेमीफाइनल में भारत और न्यूजीलैंड आज आमने-सामने मुंबई में दोपहर 2:00 बजे होंगे, इससे पहले इंटरनेट जगत पर ऐसी चर्चा हो रही है की न्यूज़ीलैंड से भारत सेमीफाइनल में साल 2019 में हार गया था. जिसका बदला लेगा, पर टीम इंडिया में एक ऐसी कमी है जिसका फायदा न्यूज़ीलैंड भरपूर उठा सकता है. और पूरे भारतीय टीम को अपने इस खिलाड़ी की कमी महसूस हो सकती है, भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या वर्ल्ड कप के दौरान चोट के वजह से टीम से बाहर हो गए. हालांकि अभी तक टीम इंडिया को हार्दिक पांड्या की कमी महसूस नहीं हुई, पर सेमीफाइनल और फाइनल जैसे मुकाबलों में इस खिलाड़ी की कमी महसूस हो सकती है,

पूरी खबर नीचे है…

किसान ने बाइक में देसी जुगाड़ कर बनाया खरपतवार निकालने वाली सस्ती मशीन वीडियो हुआ वायरल!
Dream 11 Prediction: ये रही ड्रीम 11 की परफेक्ट टीम, लाखों रुपए कर सकते है विन

इंडिया की इस कमी का फायदा उठा सकता है न्यूजीलैंड

भारत मौजूदा समय पर अपने एक ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को लेकर शानदार प्रदर्शन कर रही है, बतौर दबाव जडेजा लय में नजर आए. पर क्रिकेट एक्सपर्ट्स की माने तो अगर हार्दिक पांड्या टीम इंडिया में होते हैं तो टीम इंडिया को एक खिलाड़ी बोनस के रूप में रहता. पर हार्दिक पांड्या वर्तमान में टीम का हिस्सा नहीं है. जिसकी कमी खेल के मिडिल ऑर्डर में हो सकती है. भारतीय टीम में  इस कमी का फायदा न्यूजीलैंड की टीम जरूर उठाएगी. टीम इंडिया की वर्तमान की बात करें तो भले ही टीम इंडिया परफेक्ट नजर आ रही हो पर हार्दिक पांड्या की कमी पूरे टीम को खल सकती है.

भारत को महसूस होगी इस खिलाड़ी की कमी

वानखेड़े स्टेडियम में होने जा रहे हैं वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में भारत अब तक मजबूत स्थिति में देखा जा रहा है. पिछले पांच मैचों के आंकड़े भारत को और मजबूत बना रहे है. भारत न्यूज़ीलैंड आमने सामने में पिछले 5 भिड़ंत में न्यूजीलैंड एक भी मुकाबला नहीं जीत सका, पर वर्ल्ड कप सेमीफाइनल और बड़े मुकाबलों में भारत न्यूज़ीलैंड पर विजय हासिल नही कर सका, जिसके बाद इंटरनेट जगत पर आज के मुकाबले की चर्चा हो रही है.

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment