रोहित शर्मा देने जा रहे ये ‘कुर्बानी ‘ टीम इंडिया को बेहतर बनाने के लिए उठा सकते है ये कदम 

Rohit sharma News: टीम इंडिया के बेहतर भविष्य के लिए रोहित शर्मा कुछ भी करेंगे. क्रिकेट के फील्ड पर रोहित शर्मा को कुछ अलग करते तो हमने देख ही लिया है. भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतर भविष्य के लिहाज से अहम कदम उठाने वाले हैं. रोहित शर्मा का यह बड़ा कदम व्हाइट बॉल क्रिकेट को है, जहां वह टीम इंडिया के लिए एक बड़ी कुर्बानी दे सकते हैं. इस कुर्बानी को लेकर उन्होंने बीसीसीआई के समक्ष बात रखी है. लेकिन आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि होना बाकी है.

अगर आपके मन में ऐसा सवाल चल रहा है कि रोहित शर्मा कौन सी कुर्बानी देने वाले हैं? जिससे टीम इंडिया का भविष्य बेहतर हो सकता है, तो इस सवाल का जवाब मीडिया की बनी सुर्खियों में मिला जिसमें बताया गया कि रोहित शर्मा T20 क्रिकेट छोड़ने वाले हैं. और इस संदर्भ में भारतीय सिलेक्टर्स से उनकी बात हो चुकी है.

पूरी खबर नीचे है…

पहली बार रोहित शर्मा के चेहरे में आई ‘मुस्कान’, जब PM मोदी पहुंचे टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम,वायरल हुआ वीडियो
फिर खेलेगी वर्ल्डकप टीम इंडिया, दोबारा दोहराया जाएगा इतिहास

रोहित छोड़ सकते हैं T20 क्रिकेट- मीडिया रिपोर्ट्स

रिपोर्ट्स की माने तो कप्तान रोहित शर्मा भारतीय सिलेक्टर्स को बता दिए हैं. कि वह चाहे तो T20 क्रिकेट में उनसे आगे सोचे. तथा नए खिलाड़ियों को अच्छे मौके दें और उन खिलाड़ियों को आजमा सकते हैं. रोहित शर्मा को इसमें कोई दिक्कत या परेशानी नहीं होगी. T20 को लेकर कप्तान रोहित शर्मा इस कदम के बाद सवाल उनके वनडे करियर को लेकर भी है. ODI वर्ल्ड कप अब 2027 में होने जा रहा है. 36 वर्ष रोहित की वर्तमान में उम्र है यानी की 2027 वर्ल्ड कप में वह 40 साल से भी अधिक हो जाएंगे. ऐसे में सवाल है क्या? वर्ल्डकप 2027 खेल सकेंगे, 2025 में चैंपियंस ट्रॉफी क्या रोहित शर्मा खेलेंगे?

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment