MP News: 3 दिसंबर को ना हो भोपाल में वोटों की गिनती, चुनाव आयोग को मिली अर्जी, जाने वजह 

MP vidhansabha chunav 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद चुनाव आयोग को अब तक खराब ईवीएम ,अफसर ,शराब ,पैसे सहित अन्य तरह की शिकायतें प्राप्त हुई, लेकिन इस बार चुनाव आयोग के पास एक अर्जी पहुंची है. जिसमें भोपाल की वोटो की गिनती 3 दिसंबर के स्थान पर किसी अन्य दिन या तारीख को करने की बात कही गई. अर्जी में ऐसा कहा गया की 3 दिसंबर को परिणाम आएंगे और फिर ढोल नगाड़े बजेंगे जिससे हजारों मृतक आत्माओं को दुख पहुंचेगा.

पूरी खबर नीचे है…

मोहम्मद शमी का कार एक्सीडेंट? वर्ल्डकप में शानदार प्रदर्शन के बाद पहुंचे नैनीताल फिर हुआ ये…
परिणीति चोपड़ा शादी के बाद कुछ ऐसी नजर आई, इस अवतार में देख फैंस के उड़े होश, वीडियो हुआ वायरल

3 दिसंबर को भोपाल गैस त्रासदी की बरसी होगी 1984 में 3 दिसंबर के दिन ही देश की सबसे बड़ी त्रासदी हुई थी जिसमें हजारों लोगों की जान चली गई थी 3 दिसंबर को प्रदेश में मतगणना होनी है. जिसके बाद भोपाल में जश्न का माहौल रहेगा भोपाल गैस त्रासदी को लेकर यहां के प्रत्याशियों ने चुनाव आयोग को एक अर्जी दी है.

चार उम्मीदवारों ने लगाई अर्जी

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के निर्दलीय प्रत्याशी अताउल्लाह इकबाल .आजाद समाज पार्टी के प्रत्याशी प्रकाश नरेला. आजाद समाज पार्टी के प्रत्याशी  तनवीर और भोपाल मध्य से समर्थित आजाद समाज पार्टी प्रत्याशी समसुल हसन ने चुनाव आयोग पदाधिकारी को शुक्रवार को अर्जी लगाई जिसमे 3 दिसंबर को होने वाली मतगणना को किसी अन्य दिन करने की बात कही गई है.

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment