Rewa News: 3 दिसंबर को रीवा में अब यहां होगी मतगणना, EVM डिस्प्ले पैनल देखने को मिलेगी सुविधा

MP Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव का मतदान हो चुका है. 3 दिसंबर को प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होगा जिसको लेकर निर्वाचन आयोग सभी तरह की तैयारी कर रहा है. रीवा जिले की सभी आठ विधानसभा सीटों की मतगणना 3 दिसंबर को सुबह 8:00 बजे से इंजीनियरिंग कॉलेज रीवा में शुरू होगी. मतगणना के लिए प्रत्येक कक्ष में 14 – 14 टेबिले लगाई जा रही। साथ ही EVM का डिस्पले पैनल दिखाने को भी सुविधा दी जाएगी

पूरी खबर नीचे है…

Fighter Plane in Rewa: रीवा का बढ़ेगा गौरव सफेद बाघ वाला फाइटर प्लेन सी-हैरियर पहुंचा रीवा!
आम आदमी पार्टी की खूबसूरत विधायक प्रत्याशी, जानिए मध्य प्रदेश के किस विधानसभा सीट से है उम्मीदवार

सुबह 8 बजे से शुरू होगी मतगणना

रीवा और मऊगंज की सभी आठ विधानसभा सीटों की मतगणना 3 दिसंबर को सुबह 8:00 बजे से रीवा इंजीनियरिंग कॉलेज में होगी. जिसके लिए 14 – 14 टेबल लगाई जा रही, मतगणना कक्ष में बेरिकेटिंग के बाहर से प्रत्याशियों के मतगणना एजेंटों को EVM डिस्पले पैनल देखने की सुविधा होगी. प्रत्याशियों के द्वारा नियुक्त मतगणना एजेंटों को प्रशिक्षण संबंधित विधानसभा क्षेत्र मुख्यालय में रिटर्निग ऑफिसर कार्यालय में संपन्न हुआ।

इन व्यवस्थाओं के साथ होगी मतगणना

प्रशिक्षण के लिए नियुक्त मास्टर ट्रेनर्स के द्वारा मतगणना एजेंटों को मतगणना की प्रक्रिया के संबंध में विस्तार से जानकारी दी गई मतगणना शुरू होने से पूर्व एजेंट को वेटिंग मशीन तथा उसकी सील दिखाने के उपरांत उनके पूरी तरह से स्वस्थ होने पर मतगणना सहित प्रत्येक चक्र में उम्मीदवारों को मिले मतों की जानकारी देखकर परिणाम पर पत्र में एजेंट के हस्ताक्षर करने के बारे में भी बताया गया। इस दौरान मोबाइल फोन वर्जित रहेंगे.

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment