Real Madrid vs Napoli: जूड बेलिंगहैम का प्रभाव, रियल मैड्रिड ने शानदार जीत हासिल की

Real Madrid vs Napoli: बेलिंगहैम एक बार फिर प्रभावशाली थे, लेकिन रियल मैड्रिड ने नेपोली (Real Madrid vs Napoli) पर चैंपियंस लीग की जीत सुनिश्चित करने के लिए एक अप्रत्याशित स्रोत की ओर रुख किया। अकादमी उत्पाद निको पाज़ ने 84वें मिनट में क्लब के लिए अपना पहला गोल किया, दूर से एक सट्टा स्ट्राइक जिसने उनकी टीम को बढ़त दिला दी, जो 4-2 की जीत में निर्णायक क्षण के रूप में काम कर रहा था।

 नेपोली (Napoli) ने शुरुआत में ही बढ़त ले ली, जियोवन्नी शिमोन (giovanni simeone) ने जबरदस्त जवाबी हमले के बाद गेंद को लाइन के पार पहुंचाया। उनकी बढ़त दो मिनट से भी कम समय तक कायम रही। सप्ताहांत में दो बार स्कोर करने के बाद, रोड्रिगो ने अपने दाहिने पैर पर कट करके और शीर्ष दाएं कोने में एक शॉट मारकर बराबरी का गोल किया।

 और मैड्रिड (Real Madrid) ने कुछ ही समय बाद बढ़त ले ली, बेलिंगहैम ( bellingham) ने एक्रोबैटिक हेडर के साथ सीज़न का अपना 15 वां गोल हासिल किया, दूर पोस्ट से कीपर के सामने सिर हिलाया। लेकिन आगंतुक उसमें रुके रहे. ब्रेक के बाद उन्होंने मुकाबला बराबर कर लिया, फ्रैंक एंगुइसा (anguissa) ने दूसरे हाफ की शुरुआत में गेंद को कोने में मार दिया।

 जैसे-जैसे आधा समय बीतता गया, मैड्रिड के विजेता बनने की अधिक संभावना दिख रही थी, जिससे कई मौके बने, अधिकांश खेल प्रभावशाली बेलिंगहैम के माध्यम से बह रहा था। और उन्हें बड़ा लक्ष्य देर से मिला. यह निको की ओर से आया, जो दूर से शॉट लगाने से पहले डिफेंडर से दूर भाग गया।

 एलेक्स मेरेट को लगेगा कि उन्हें प्रयास से इनकार कर देना चाहिए था, लेकिन यह वैसे ही नेट पर पहुंच गया, जो 19 वर्षीय स्थानापन्न खिलाड़ी के करियर में एक महत्वपूर्ण क्षण था। जोसेलु का चौथा – सुदूर पोस्ट पर टैप-इन – ने मेजबान टीम के लिए अंततः आरामदायक जीत सुनिश्चित कर दी।

 गोलकीपर और रक्षा

 एंड्री लुनिन (Andrey Lunin) (6/10):

नेपोली के लक्ष्यों के बारे में कुछ नहीं कर सका, हालाँकि पहले गोल को विफल करने का उसका प्रयास साहसिक था।

 दानी कार्वाजल (dani carvajal) (6/10):

 ख्विचा क्वारत्सखेलिया ( Khvicha kvaratskheliya) ने कठिन समय दिया लेकिन अच्छी तरह से आगे बढ़े और आक्रमण क्षेत्रों में योगदान दिया।

 एंटोनियो रुडिगर (7/10):

 एक महत्वपूर्ण हस्तक्षेप ने आधे समय के स्ट्रोक पर एक निश्चित लक्ष्य को रोक दिया। अपने शेष रक्षात्मक कार्य को आत्मविश्वास के साथ किया, हालाँकि वह शायद भाग्यशाली थे कि उन्हें पियोत्र ज़िलिंस्की पर एक खतरनाक चुनौती के लिए सज़ा नहीं मिली।

 डेविड अलाबा (david alaba)  (6/10):

 एक शानदार गेंद से बेलिंगहैम के हेडर की सहायता की। पिच के दूसरे छोर पर कम स्थिर, पहले शिमोन और फिर विक्टर ओसिम्हेन के साथ संघर्ष।

 फेरलैंड मेंडी (Ferland Mendy) (7/10):

 अपने खिलाडी को अच्छी तरह से कवर किया और हाल के सप्ताहों की तुलना में कुछ अधिक आगे बढ़ते हुए दिखाया।

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment