Real Madrid vs Napoli Live stream: भारत में यूईएफए चैंपियंस लीग मैच कब और कहां ? देखें

Real Madrid vs Napoli: रियल मैड्रिड और नेपोली बुधवार की रात (आईएसटी के अनुसार गुरुवार) यूईएफए (UEFA champions league) चैंपियंस लीग के ग्रुप-स्टेज मैच में एक-दूसरे से भिड़ेंगे। सीरी ए टीम खुद को घरेलू लीग में चौथे स्थान पर पाती है. और इस सीज़न में अपने खेल में शीर्ष पर रहने के लिए संघर्ष कर रही है। हालाँकि, इस मैच में आने से पहले, उन्होंने अटलंता पर 2-1 से जीत दर्ज की, जिससे उनका आत्मविश्वास काफी अच्छा होगा।

 इस बीच, रियल मैड्रिड  लीग में पूरी तरह से प्रभावी रहा है और खुद को तालिका में शीर्ष पर है। वे इस महत्वपूर्ण यूसीएल (UCL) मैच से पहले कैडिज़ को 3-0 से हराकर जीत की लय में आ रहे हैं।

Real Madrid vs Napoli Live Streaming: Where can fans watch the match in India?

रियल मैड्रिड बनाम नेपोली यूईएफए चैंपियंस लीग मैच 29 नवंबर (30 नवंबर IST) को आयोजित होने वाला है।

रियल मैड्रिड बनाम नेपोली यूईएफए चैंपियंस लीग मैच रियल मैड्रिड का घरेलू मैच है और यह मैड्रिड, स्पेन के सैंटियागो बर्नब्यू स्टेडियम (santiago bernabeu stadium) में खेला जाएगा।

What time does the Real Madrid vs Napoli UEFA Champions League match start?

 रियल मैड्रिड बनाम नेपोली यूईएफए चैंपियंस लीग मैच गुरुवार 30 नवंबर (IST) को 01:30 बजे शुरू होगा।

 रियल मैड्रिड बनाम नेपोली यूईएफए चैंपियंस लीग मैच का सीधा प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा।

 क्या प्रशंसक भारत में रियल मैड्रिड बनाम नेपोली की लाइव स्ट्रीमिंग का आनंद ले सकते हैं?

 रियल मैड्रिड बनाम नेपोली लाइव स्ट्रीमिंग: यूईएफए चैंपियंस लीग मैच रियल मैड्रिड बनाम नेपोली को सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव स्ट्रीम किया जा सकता है।

What other UEFA Champions League matches are scheduled today?

 गैलाटसराय (Galatasaray ) बनाम मैन यूनाइटेड, (man united) 29 नवंबर (IST) को सेविला बनाम पीएसवी और बायर्न बनाम कोपेनहेगन, रियल सोसिदाद बनाम आरबी साल्ज़बर्ग, ब्रागा बनाम यूनियन बर्लिन, आर्सेनल बनाम लेंस और बेनफिका बनाम इंटर मिलान 29 नवंबर देर रात (30 नवंबर IST) अन्य हैं यूईएफए चैंपियंस लीग के मैच निर्धारित। सभी मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग का विवरण समान है।

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment