MP Election result 2023: गलत साबित हुआ सट्टा बाजार का ये आंकड़ा, मध्य प्रदेश में बनी एक बार फिर बीजेपी सरकार 

MP assembly Elections result 2023: देश में पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव पूर्ण हो चुके हैं। जिसमें चार राज्यों की मतगणना का रुझान लगभग लगभग आ चुका है. इन रुझानों में मध्य प्रदेश ,छत्तीसगढ़ ,राजस्थान में भाजपा सरकार बना रही है. जबकि तेलंगाना में कांग्रेस की सरकार बनती देखी जा रही है, इसी बीच विधानसभा चुनाव के आंकड़े को लेकर दावा कर रहे फलौदी सट्टा बाजार का आंकड़ा गलत साबित हुआ, सट्टा बाजार के आंकड़े में छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, में कांग्रेस सरकार बनने का दावा किया गया था. जबकि राजस्थान में बीजेपी सरकार बनने को कहा गया था। जो सच साबित हुआ.

चुनावी रूझानों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा 

मध्य प्रदेश ,छत्तीसगढ़ ,राजस्थान में बीजेपी का डंका

भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा चुनाव 2023 के परिणाम में दो ऐसे राज्यों पर जीत हासिल की है जिसमें कांग्रेस सरकार चल रही थी. छत्तीसगढ़ .राजस्थान में भाजपा की शानदार जीत से पूरा देश हैरान है. अब ऐसी चर्चा हो रही है कि कांग्रेस जहां एक बार चुनाव जीती थी वहां गढ़ भी नहीं बचा पा रही. तेलंगाना की बात करें तो कांग्रेस ने यहां बीजेपी को पटकनी दी जरूर है. पर बदले मे तीन राज्यों का चुनाव अपने हक से गवा दिया है।

सट्टा बाजार का आंकड़ा गलत

विधानसभा चुनाव को लेकर सट्टा बाजार का एक आंकड़ा सामने आया था जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। हालांकि यह आंकड़ा एग्जिट पोल को देखते हुए फलौदी बाजार की तरह से जारी किया गया था. जिसमें बताया गया था कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार बनाएगी. तेलंगाना में कांग्रेस मध्य प्रदेश में कांग्रेस जबकि राजस्थान में भाजपा सरकार बनाएगी. राजस्थान और तेलंगाना छोड़ सट्टा बाजार का एक भी दाव सही साबित नहीं हुआ। जबकि छत्तीसगढ़ राजस्थान. मध्य प्रदेश में भाजपा अपनी सरकार बनाने जा रही है.

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment