लाडली बहनों को मिलेगा बड़ा तोहफा, शिवराज की सरकार बनते ही हर महीने मिलेंगे 3 हजार रुपए 

CM ladli bahana yojana: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे लगभग भाजपा के पक्ष में है. एक बार फिर मध्य प्रदेश में बीजेपी सरकार का डंका बजने जा रहा है. लेकिन अभी तक पार्टी ने सीएम फेस को लेकर किसी भी तरह के संकेत नहीं दिए. विधानसभा चुनाव में लाडली बहना योजना को महत्त्वपूर्ण योगदान माना जा रहा है। अब शिवराज सरकार बनने पर इस योजना की राशि में वृद्धि देखने को मिलेगी. शिवराज के एक ट्वीट की माने तो लाड़ली बहना योजना की राशि 3 हजार तक हो सकती है.

मध्य प्रदेश में एक बार फिर बीजेपी सरकार

मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार का डंका बजने को है। अब प्रदेश में एक बार फिर शिवराज सरकार बनने जा रही है. कांग्रेस के कई वचन पत्रों पर सीएम शिवराज की लाड़ली बहना योजना भारी बड़ी, जिसको केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी मास्टर प्लान बताया है. मध्य प्रदेश में पीएम मोदी फेस भी बड़ी भूमिका रही, 2018 में मिली हार को मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार ने भुनाया है। और कांग्रेस को बड़ी हार दी है. केंद्रीय नेतृत्व विधानसभा चुनाव बीजेपी लड़ रही थी जिसपर बड़ी जीत हासिल हुई है.

लाडली बहना योजना की किस्त में वृद्धि

मध्य प्रदेश में बीजेपी सरकार बनते ही सर्वप्रथम लाडली बहना योजना की पूरे राज्य में चर्चा शुरू हो चुकी है. अब कहा जा रहा कि जल्द ही इस योजना की किस्त में वृद्धि की जायेगी, सीएम शिवराज के एक ट्वीट के माने तो अगर मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार बनती है तो मध्य प्रदेश की पात्र हितग्राही 1.32 करोड़ महिलाओं को को प्रत्येक माह 1250 रुपए दिए जा रहे हैं. एक बार फिर इस योजना की राशि में वृद्धि हो सकती है और इस योजना की किस्त ₹3000 तक की जा सकती है.

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment