सरकारी योजनाएं

सीएम शिवराज का ऐलान आ गई 10 तारीख, जानिए इस बार कितनी आयेगी लाड़ली बहना योजना की किस्त 

CM Ladli bahana Yojana 7th installment:  मध्य प्रदेश सरकार की महत्वाकांक्षी योजना लाडली बहना योजना एक बार फिर से चर्चाओं में है. मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार बनने के बाद एक बार फिर इस योजना में जोर दिया जा रहा है, श्योपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में सीएम शिवराज ने कहा कि सरकार भी आ गई और 10 तारीख की भी आ गई. सीएम शिवराज ने 10 तारीख ऐलान करते हुऐ कहा कि इस योजना ने तो क्रांति ला दी, बहने हमारी अब सम्मान के साथ जी रही है. अब उन्हें किसी से एक रुपए मांगने की जरूरत नहीं. तुम्हारा भैया हर महीने पैसे डालता जाएगा.

सीएम शिवराज ने योजना को बताया क्रांति योजना

मार्च में लागू हुई लाडली बहना योजना कि कई किस्त प्रदेश की 1.32 करोड़ लाडली बहनों के खाते में भेजी जा चुकी है. अब इस योजना की अगली किस्त का इंतजार किया जा रहा है सीएम शिवराज की ऐलान की माने तो जल्द ही अगली किस्त जारी हो सकती है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लाडली बहना योजना को क्रांति लाने वाली योजना बताई है. उन्होंने कहा इस योजना ने तो क्रांति ला दी मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार भी आ गई है और 10 तारीख भी आ गई

सीएम शिवराज का ऐलान आ गई 10 तारीख

श्योपुर जिले में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा की मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार आ गई है। और सौभाग्य से 10 तारीख भी आ गई। मुख्यमंत्री ने ऐलान करते हुए प्रदेश की लाडली बहनों को कई गारंटी और वचन दिए. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश की महिलाओं का सूर्योदय है। अब मैं मध्य प्रदेश की सभी बहनों को लाभान्वित करूंगा, सीएम शिवराज ने ऐलान करते हुए कहा कि एक बार फिर 10 तारीख आ गई है.

सीएम शिवराज ने दिया वचन

श्योपुर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान सीएम शिवराज ने बहनों को वचन देते हुए कहा की आप चिंता मत करो मैंने जितने वादे आपसे किया है सभी पूरे होंगे ये शिवराज की गारंटी है. सीएम शिवराज ने कहा लाडली लक्ष्मी योजना से सफर शुरू हुआ और अब हम यहा है। पहले बेटियां बोझ मानी जाती थी। पर आज वरदान मानी जा रही है.

खबरें आपके लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button