Dhirendra Shastri Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम के पीठाधेश्वर धीरेंद्र शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी जानिए किसने दी चुनौती!

By
Last updated:

Dhirendra Shastri Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम के पीठाधेश्वर धीरेंद्र शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी जानिए किसने दी चुनौती!

इन दिनों काफी सुर्खियों में रहे मन को पढ़ने वाले बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिली है यह धमकी इनको Email के द्वारा दी गई है धमकी और जानकारी के बाद धमकी देने वाले व्यक्ति को छतरपुर पुलिस ने बिहार की राजधानी पटना से गिरफ्तार कर लिया है शातिर आरोपी ने बागेश्वर धाम आश्रम के Email एड्रेस पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम से मेल भेजा और ₹10 लाख की फिरौती मांगी और नहीं देने पर धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी थी आपको बता दें की हाल ही में राजस्थान में करणी सेना के गोगामड़ी की हत्या हुई थी जिसमे खूंखार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम भी सामने आया है ऐसे बाबा धीरेंद्र शास्त्री के भी जान का खतरा बना हुआ है हालाकि धमकी देने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है आइए जानते हैं पूरा मामला।

आरोपी ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग से है संबंध 

यह पूरा मामला अक्टूबर का है जब बागेश्वर धाम के मुख्य प्रबंधन समिति के सदस्य निशांत नायक ने बमीठा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि 19 अक्टूबर को दिन में 12 बजे के करीब आश्रम के ऑफिशियल Email ID पर एक Mail आया था इस मेल में ₹10 लाख की मांग की गई और नहीं देने पर धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी थी।

पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट 

पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए इसे दबाकर रखा और पूछताछ में ले लिया शुरूआत में ही सामने आ गया कि मामला संदिग्ध है पुलिस ने साइबर एक्सपर्ट से इसकी जाँच कराई और Mail भेजने वाले आरोपी को बिहार की राजधानी पटना से गिरफ्तार कर ले आई पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है कि उसने ऐसा क्यों किया।

इसे भी पढ़ें क्लिक……..

Animal Box Office Collection: रणवीर कपूर की फिल्म Animal ने तोड़ डाला सारा रिकॉर्ड अब तक हो चुका इतना कलेक्शन!

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment