Honor का नया स्‍मार्टफोन ‘Honor X9b’ कल होगा भारत में लॉन्‍च, कन्‍फर्म हुए ये फीचर्स

 

Htech या Honor कल भारत में एक बड़ा लॉन्च इवेंट आयोजित करने जा रहा है। यह Honor X9b स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। कंपनी नई स्मार्टवॉच और ईयरबड्स भी पेश करेगी। इवेंट से पहले आने वाले डिवाइस के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया जा रहा है। Htech के CEO माधव शेठ ने अपने नवीनतम सोशल मीडिया पोस्ट में Honor X9b के फ्रंट कैमरे की जानकारी साझा की है। यह भी बताया गया है कि फोन किस एंड्रॉइड वर्जन पर चलेगा।

Rewa News: रीवा कलेक्टर ने इन तीन अधिकारियों को सौपी यहां की जिम्मेदारी 

 

एक्स पर एक पोस्ट में माधव ने कहा कि हॉनर एक्स9बी में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा होगा। यह एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा, जिसके ऊपर मैजिक ओएस 7.2 की परत होगी। यह स्मार्टफोन 2 साल का एंड्रॉइड अपग्रेड और 3 साल का सिक्योरिटी अपडेट ऑफर करेगा।

अन्य फीचर्स की बात करें तो आने वाले ऑनर स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा होगा। इसमें 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा होने की उम्मीद है। हॉनर X9b में घुमावदार किनारों वाला 6.78-इंच AMOLED पैनल होगा।

यह 1.5K रेजोल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर जैसी सुविधाओं से लैस होगा। यह फोन स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। इसमें 8 जीबी रैम भी होगी, जिसे 8 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 256 जीबी स्टोरेज होगी।

MP News: लोकसभा चुनाव से पहले सीएम यादव का बड़ा ऐलान, इन पदाधिकारियों को तुरंत प्रभाव से हटाया

 

फोन में 5,800mAh की बैटरी होगी। कंपनी ने अभी फास्ट चार्जिंग के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। ध्यान दें कि कंपनी के पिछले डिवाइस के बॉक्स में भी चार्जर नहीं था। हालाँकि इसने एक अलग 30 वॉट चार्जर मुफ्त में देने की पेशकश की।

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment